ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल रहा शानदार स्पीड माइलेज, जानें और क्या है खास

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर यहाँ बहुत चर्चा के साथ है! बहुप्रतीक्षित ओला ईवी स्कूटर अपने आधिकारिक लॉन्च से पहले ऑनलाइन है। ओला इलेक्ट्रिक का दावा है कि उसका स्कूटर क्लास-लीडिंग फीचर्स और राइड क्षमताओं का दावा करेगा। कंपनी ने 150 किमी प्रति चार्ज की रेंज का दावा किया है, जो कि तीन आंकड़ों में एक शीर्ष गति होने की संभावना है।

जबकि ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर खुलासा किया कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को 10 रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा। यह एक सुरक्षित धारणा होगी कि 100 किमी प्रति घंटे का विकल्प वह है जो ई-स्कूटर वास्तव में सक्षम हो सकता है। और भले ही इलेक्ट्रिक स्कूटर मुख्य रूप से शहर के आवागमन के लिए है, एक सक्षम शीर्ष गति वास्तव में इसे कभी-कभार राजमार्ग की सवारी के लिए एक विकल्प बना सकती है। सीईओ भाविश ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोल किया, जहां उन्होंने पूछा कि ओला स्कूटर के लिए टॉप स्पीड खरीदार क्या चाहते हैं? चुनाव परिणाम ने तब सुझाव दिया कि 100 किमी प्रति घंटे के विकल्प को 49.4% वोट मिले। वर्तमान में, एथर 450X भारतीय बाजार में 80 किमी प्रति घंटे के अनुमानित आंकड़े के साथ सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्कूटर है। बजाज चेतक और टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर क्रमशः 70 किमी प्रति घंटे और 78 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति पर चलने में सक्षम हैं।

अब, ओला ईवी ने अपने आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। स्कूटर ₹499 की राशि पर बुकिंग के लिए उपलब्ध है और तीन अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध है और उनमें से एक सीरीज एस होगा। स्कूटर सिर्फ 18 मिनट में 0-50% चार्ज करने में सक्षम होगा। इसकी बैटरी को पूरी तरह चार्ज होने में करीब 2 घंटे 30 मिनट का समय लगेगा।

जनसँख्या कानून हिन्दुओं के खिलाफ, क्योंकि ज्यादा बच्चे उनके ही होते हैं - मौलाना तौकीर रजा

केरल में चर्च ने पांच या अधिक बच्चों वाले परिवारों के लिए कल्याणकारी योजना की घोषणा की

132 दिनों बाद कोरोना के मामलों में आई भारी कमी, 24 घंटों में सामने आए 30 हजार से कम मामले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -