भारत में Ola और Flipkart पेश करेगी क्रेडिट कार्ड, ये मिलेगी सुविधा
भारत में Ola और Flipkart पेश करेगी क्रेडिट कार्ड, ये मिलेगी सुविधा
Share:

भारत में क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने की तैयारी में भारतीय ऐप बेस्ड कैब कंपनी Ola और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों कंपनियां बड़े बैंकों के साथ मिल कर जल्द ही क्रेडिट कार्ड पेश कर सकती हैं.ET की एक रिपोर्ट के मुताबिक कैब कंपनी Ola स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ पार्टनर्शिप करके क्रेडिट कार्ड लाएगी. अगले हफ्ते से इसका पायलट शुरू हो सकता है और रिपोर्ट के मुताबिक 10 लाख क्रेडिट कार्ड देने का टार्गेट लॉन्च के पहले साल रखा गया है. यह सुविधा के तहत ग्राहक को डिस्काउंट मिलने का भी अनुमान लगाया जा रहा है.

गूगल AI रोबोट 10वीं का गणित पास करने में हुआ फेल, पढ़ें रिपोर्ट

इसकी आधिकारिक जानकारी फिलहाल दोनों कंपनियों में से किसी ने भी नहीं दी है. ET की रिपोर्ट में ओला के एक टॉप ऑफिशियल के हवाले से बताया गया है कि इन क्रेडिट कार्ड्स पर ट्रेडिशनल कार्ड्स के मुकाबले ज्यादा रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे. कस्टमर्स को लुभाने के लिए कंपनी शुरुआत में कई ऑफर्स भी दे सकती है.क्रेडिट कार्ड जारी करने के मकसद कई हो सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ये कंपनियां क्रेडिट कार्ड्स के जरिए कस्टमर्स के खर्चे करने के पैटर्न को समझ सकती हैं. अपने क्रेडिट कार्ड से कौन कस्टमर्स किस तरह की शॉपिंग कर रहा है और कहां यूज कर रहा है. 

Oppo A5s : क्या आपके लिए है बेस्ट स्मार्टफोन, जानिए

अगर बात करे फ्लिपकार्ट की तो रिपोर्ट में कहा गया है कि भारतीय ई-कॉमर्स कंपनी एचडीएफसी और ऐक्सिस बैंक क साथ मिल कर क्रेडिट कार्ड लॉन्च कर सकती हैं. ये क्रेडिट कार्ड इस तरह से डिजाइन किए गए हैं कि टेक कंपनियां कस्टमर्स के स्पेंडिंग पैटर्न को कैलकुलेट कर सकें. टार्गेटेड बिजनेस करने में इससे कंपनियों को भी मदद मिलेगी.क्योकि उनके पास यूजर का डेटा उपलब्ध रहेगा.

Samsung और Apple में शुरू हुआ प्राइस वॉर, यूजर को इतना होगा फायदा

OnePlus 7 Pro ने हासिल की A+ रेटिंग, ये है श्रेणी

Dish TV ने पेश की मल्टी-टीवी पॉलिसी, सिर्फ 50 रु में ले सेकेंडरी कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -