जब Ola ड्राइवर ने महिला को देख, पैंट की जीप खोलकर की गंदी हरकत
जब Ola ड्राइवर ने महिला को देख, पैंट की जीप खोलकर की गंदी हरकत
Share:

मुंबई : महिलाओ के साथ छेड़छाड़ की घटना आम हो गई है, अब महिला कही भी सुरक्षित नहीं है, आये दिन महिलाओ की छेड़छाड़ की घटना कही ना कही होती रहती है. टैक्सी में भी अकेली महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार और छेड़छाड़ की घटना हो रही है. उबेर और ओला जैसी कंपनी के ड्राइवर पर भी अब भरोसा नहीं किया जा सकता है. 

कुछ लोगो की वजह से कम्पनी भी बदनाम होती है, ताजा मामला मुंबई का है जहाँ ओला कैब बुक कराना एक महिला को महंगा पड़ गया. उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जिस जगह जाने के लिए वो जिस कैब का सहारा ले रही है उसका ड्राइवर इतनी गन्दी हरकत कर सकता है. 

सपनो के शहर मुंबई में एक महिला भी अपने सपने के लिए ही आई थी लेकिन उसके साथ यह हादसा हो गया. ओला की जिस कैब में महिला बैठी थी उसी का ड्राइवर महिला के सामने अश्लील हरकत कर रहा था. पीड़ित महिला ने बताया कि उसे अंधेरी से विले पार्ले जाना था जिसके लिए उसने ओला कैब बुक की थी और वो जैसे ही कैब में अंदर बैठी थोड़ी देर तक तो सब ठीक ठाक लग रहा था लेकिन उसके बाद अचानक कैब ड्राइवर ने अपने पैंट की जीप खोलकर उसके सामने गंदी हरकते करना शुरू कर दी. 

यह सब देखकर महिला बहुत ही डर गई और फिर अपनी जान बचाने के लिए उस महिला ने कैब से छलांग लगा दी. गाजियाबाद की रहने वाली पीड़ित महिला अपना इंटरव्‍यू देने मुंबई आई थी. लेकिन उसे पता नहीं था कि उसके साथ ऐसा हादसा हो जायेगा. अगर थोड़ी सी सजगता नहीं दिखती महिला तो शायद कोई हादसा भी हो सकता था. फ़िलहाल पुलिस ने कैब के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार ड्राइवर का नाम अरुण तिवारी बताया गया है. 

बायोलॉजी पड़ने के बहाने हेडमास्टर छात्राओं से करता था गलत हरकत

देर रात नौकरी में विवाद के चलते 2 युवको को मारी गलती

पुलिस ने मस्जिद से सन्धिग्त युवक को किया गिरफ्तार

दुमका हॉस्टल वीडियो वायरल मामले में हुआ नया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -