ओकिनावा और क्रेडआर ने मिलाया हाथ, एक साथ लॉन्च करेंगे एक्सचेंज ऑफर
ओकिनावा और क्रेडआर ने मिलाया हाथ, एक साथ लॉन्च करेंगे एक्सचेंज ऑफर
Share:

मुंबई: ओकिनावा और क्रेडआर एक साथ एक्सचेंज ऑफर लॉन्च करने आए हैं। इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता, ओकिनावा और ऑनलाइन-आधारित उपयोग की जाने वाली बाइक, क्रेड्र ई-स्कूटर के लिए किसी भी पेट्रोल-आधारित दोपहिया वाहन पर एक एक्सचेंज ऑफर शुरू करना है।

इस महामारी के कारण, लोग पर्यावरण के प्रति जागरूक होने लगे हैं और एक स्थायी भविष्य की ओर बढ़ रहे हैं जिसने ऑटो दुनिया को भी प्रभावित किया है। ई-वाहन यही कारण है कि कम खरीद मूल्य और अन्य लोगों के बीच चल रही लागत के कारण भी उच्च स्वीकार्यता प्राप्त कर रहे हैं। बदलती दुनिया के साथ लेनिन ओकिनावा के साथ सहयोग करता है। यह योजना शुरू में भारत के कुछ हिस्सों जैसे अहमदाबाद, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, जयपुर, बैंगलोर और पुणे में शुरू की गई थी, और जल्द ही इसका विस्तार किया जाएगा। स्कूटर का आदान-प्रदान करते समय, पुराने पेट्रोल स्कूटर के लिए तत्काल उद्धरण प्रदान करेगा। ऑनलाइन आधारित क्रेडआर कंपनी के प्रमुख का कहना है, "भारत की ई-मोबिलिटी परिदृश्य कोरोना महामारी को नाटकीय रूप से बदलने जा रहा है और बिक्री बढ़ने की उम्मीद है। कुल मिलाकर दोपहिया वाहनों की बिक्री में तेजी देखी जाएगी। दूसरे हाथ के ई-टू व्हीलर की बिक्री में वृद्धि हो।”

इस योजना का लाभ उठाने के लिए कुछ शर्तों का पालन करना होगा। ग्राहकों को किसी भी ओकिनावा शोरूम में भौतिक निरीक्षण और मूल्यांकन के लिए अपने पुराने पेट्रोल दोपहिया वाहनों को लाना होगा। लेन-देन को पूरा करने के लिए, CredR दस्तावेजों और पेट्रोल आधारित दोपहिया के स्वास्थ्य का सत्यापन करेगा।

सीके मोटर्स लॉन्च करेंगी इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर

नितिन गडकरी का बड़ा एलान, कहा- अगले 5 वर्षों में ऑटोमोबाइल विनिर्माण केंद्र के रूप में विकसित होगा भारत

इस दिवाली महिंद्रा दे रही है सरकारी कर्मचारियों को शानदार तोहफा, जानिए क्या होगा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -