2 घंटे चार्ज और 180 किलोमीटर का सफर, महज 5 हजार रु में आपकी हो जाएगी यह स्कूटर

2 घंटे चार्ज और 180 किलोमीटर का सफर, महज 5 हजार रु में आपकी हो जाएगी यह स्कूटर

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर का निर्माण करने वाली कंपनी ओकिनावा ने अपनी आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर आई-प्रेज़ की प्री-बुकिंग शुरू की है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आप Okinawa i-Praise Electric Scooter को कंपनी के डीलरशिप पर 5,000 रुपए के एडवांस भुगतान के साथ बुक करा सकते हैं.

नई आई-प्रेज़ इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात ये होगी कि इसमें डिटैचेबल बैटरी लगी होगी और ये मात्र 2 से 3 घंटे में फुल चार्ज होने में सक्षम है. वहीं एक ख़ास बात यह भी है कि यह एक बार चार्ज करने पर करीब 180 से 200 किलोमीटर का सफर तय कर लेंगी.  इसे लेका कंपनी का कहना है कि नए स्कूटर आई-प्रेज़ में इस बार लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जिससे इसकी चार्जिंग टाइम को 40 प्रतिशत तक कम करना संभव हो पाया है.

इस गड़े को लेकर कंपनी ने ये भी बताया है कि अभी सिर्फ 500 यूनिट तक ही बुकिंग लेंगे. जनवरी 2019 में ओकिनावा आई-प्रेज़ को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है और उसके बाद ही इसकी डिलेवरी भी शुरू हो जाएगी. वहीं इसे लेकर संस्थापक और प्रबंध निदेशक, जीतेन्द्र शर्मा ने कहा कि "हमें आई-प्रेज द-इंटेलिजेंट स्कूटर की प्री-बुकिंग की घोषणा करने में बहुत खुशी हो रही है. बता दें कि इसमें आपको LED DRLs, E-ABS, मोबाइल चार्जिंग USB पोर्ट, एंटी-थेफ्ट अलार्म के साथ और भी बहुत कुछ दिया जाएगा. 

Harley Davidson ने 1 लाख रु तक घटा दी कीमतें, अब साथ में मिलेंगे ये गिफ्ट्स भी

Dakar Rally 2019 : घोषित हुई Hero MortoSports की टीम, ये बनेंगे महारथी

जब तक खत्म नही होता यह साल, तब तक भारी डिस्काउंट में खरीद लो BMW का माल

साईकिल सी दिखने वाली यह बाइक हुई लॉन्च, रफ़्तार कार से अधिक