आदित्य और मेरी जोड़ी शाहरुख व काजोल जैसी, श्रद्धा कपूर
आदित्य और मेरी जोड़ी शाहरुख व काजोल जैसी, श्रद्धा कपूर
Share:

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर व श्रद्धा कपूर की फिल्म 'ओके जानू' जो की जल्द ही रिलीज होने वाली है. अब एक बार फिर से आलिया के संग हमारे ओके जानू यानी आदित्य की कुछ चटपटी बातें पता चली है. जी हाँ, यदि सबकुछ ठीकठाक रहा तो जल्द ही आलिया व आदित्य हमे एक साथ नजर आ सकते है. वैसे भी यह सुनने में आया है की धर्मा प्रॉडक्शन लंबे टाइम से हॉलीवुड हिट फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' (The Fault In Our Stars) का हिन्दी रीमेक बनाने की प्लानिंग कर रहा है. आपको बता दे कि भट्ट कैम्प की फिल्म 'आशिकी 2' की शानदार सफलता ने जहां एक तरफ धुंआधार कमाई कर नया रेकॉर्ड बनाया था, वहीं दूसरी ओर श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी के लिए नए रास्ते भी खोल दिए थे। 

फिल्म में श्रद्धा और आदित्य की केमिस्ट्री को इतना ज्यादा पसंद किया गया कि असल जिंदगी में भी उनके दिल के तार आपस में जुड़ गए थे। बाद में दोनों ने आपसी रिलेशनशिप की बातों को खारिज कर दिया था। अब एक बार फिर से यह जोड़ी निर्देशक शाद अली की फिल्म 'ओके जानू' में एक साथ नजर आएगी। हमसे बातचीत में श्रद्धा ने आदित्य के साथ अपनी जोड़ी की तुलना शाहरुख-काजोल की जोड़ी से की।

श्रद्धा कपूर की मानें तो, बहुत कम जोड़ियां होती हैं जिन्हें दर्शक इतना ज्यादा पसंद करते हैं। श्रद्धा सोचते हुए कहती हैं, 'मुझे लगता है हमारी जोड़ी की पॉप्युलैरिटी और गुडविल बिलकुल शाहरुख खान-काजोल और वहीदा रहमान-गुरुदत्त के जैसी बनती जा रही है। लोग हमें बिल्कुल उसी तरह पसंद कर रहे हैं।'

आदित्य रॉय कपूर ने फ़ीमेल फ़ैन की विश को पूरा किया

अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने चुपके से ली इस विवादित बाबा की तस्वीर....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -