'ओके जानू' का यह सॉन्ग डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा गया ये गाना
Share:

अभी जल्द ही हमे एक बार फिर से श्रद्धा कपूर व आदित्य रॉय कपूर हमे अपनी आगामी फिल्म 'ओके जानू' में नजर आने वाले है. गौरतलब है की इस फिल्म से पहले भी हमे इन दोनों की हिट जोड़ी हमे अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'आशिकी2' में भी नजर आ चुके है. व फिर एक बार फिर से हमे आदित्य व श्रध्दा अपनी फिल्म 'ओके जानू' में भी नजर आने वाले है.

देखा जाए तो अभी हाल ही में इस फिल्म का एक गाना भी रिलीज हुआ है जिसके बोल है 'हम्मा' भी दर्शको के दिलो दिमाग पर एक बुखार की तरह छाया हुआ है. जनवरी में रिलीज एक बार फिर आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी फिल्म 'ओके जानू' के जरिए फैन्स से रूबरू होगी. इससे पहले ये दोनों 'आशिकी 2' में साथ दिखे थे. 

इस बार तमिल फिल्म 'ओके कनमनी' की हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. इसका निर्देशन शाद अली ने किया है जबकि तमिल फिल्म मणि रत्नम ने बनाई थी. अब करण जोहर ने भी अपने एक ट्वीट में इस फिल्म के बारे में लिखा कि, फिल्म का यह सॉन्ग जल्द ही 17 मिलियन को छूने वाला है. पार्टी अभी भी जारी है. मंगलवार को फिल्म का टाइटल ट्रेक जारी किया जाएगा.' करण ने इस ट्वीट के साथ श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर को भी हैशटैग किया है.  

 बर्थडे पार्टी में मलाइका-लूलिया का जुदा अंदाज....

 OMG : वेडिंग रिसेप्शन में तलाकशुदा एक्ट्रैस की मांग में सिंदुर देख हर कोई हैरान....

 तीनों ही खानों को स्वामी ने ललकारा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -