विराट ने 'ओके जानू' को धो डाला....
विराट ने 'ओके जानू' को धो डाला....
Share:

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर व अभिनेत्री श्रद्धा कपूकी रिलीज हो चुकी फिल्म 'ओके जानू' जिनके कलेक्शन के बारे में आपको बता दे की फिल्म का पहला विकें कुछ खास नही रहा है. जी हाँ, गौरतलब है की जिस प्रकार से आदित्य-श्रद्धा की फिल्म 'ओके जानू' ने अपने पहले दिन लगभग साढे चार करोड़ रूपए का बिजनेस किया था व फिल्म जहाँ युवाओ को ध्यान में रखकर बनाई गई है.

वही क्रिटिक्स के लिए फिल्म में कुछ नहीं है. इसीलिए युवाओ को फिल्म ओके जानू पसंद भी आ रही है. वही क्रिटिक्स द्वारा फिल्म को पसंद नहीं किया गया. फिल्म के कलेक्शन के दूसरे दिन बढने की उम्मीदे भी है. पता चला है की शाद अली की फिल्म 'ओके जानू' का पहला विकेंड बिगड़ गया है। संडे को इसकी कमाई में तेजी आना थी.

यह तेजी नादारद तो रही, कमाई उलटा कम हो गई। कम बजट में बनी इस फिल्म को पहले दिन टिकट खिड़की पर 4.08 करोड़ की कमाई हुई थी। दूसरे दिन इसने बढोतरी दिखाते हुए 4.90 करोड़ रुपए हासिल किए। संडे को यह आंकड़ा 4.82 करोड़ रुपए ही रह गया। जानकार मान रहे हैं कि संडे की कमाई पर जो असर पड़ा, वो भारत और इंग्लैंड के मैच के कारण है। मैच अच्छा था तो लोग फिल्म देखने के लिए पहुंचे ही नहीं.

युवाओ ने कहा ओके जानू, फिल्म ने पहले दिन की शानदार कमाई

OMG: 'दंगल' ने 'ओके जानू' का आधा भी नहीं कमाया.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -