टीवी शो 'लाडो 2' से हटाया जाएगा ये मुख्य किरदार

Mar 13 2018 09:33 AM
टीवी शो 'लाडो 2' से हटाया जाएगा ये मुख्य किरदार

टीवी शो 'लाडो 2: वीरपुर की मर्दानी' इन दिनों काफी पॉपुलर शो माना जा रहा है. इस शो में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट आ रहा है. कुछ समय पहले ही शो में नजर आने वाली अम्माजी उर्फ़ मेघना मलिक को शो से हटा दिया गया था, और अब जल्द ही इस शो से एक और मुख्य किरदार को हटाया जाने वाला हैं. जी हाँ इन दिनों खबरें हैं कि जल्द ही इस शो से अनुष्का उर्फ़ अविका गौर के पति युवराज उर्फ़ शालीन मल्होत्रा को हटाया जाने वाला है.

शो में मुख्य किरदार में नजर आने वाले शालीन मल्होत्रा जल्द ही शो से बाहर हो सकते हैं. आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों शो में अनुष्का को पता चल चुका है कि उसकी बहन जाह्नवी का असली कातिल रंतेज नहीं बल्कि उसका पति युवराज है, इस वजह से वो युवराज से बदला लेने के लिए तैयारी कर रहीं हैं. मेकर्स ने शो में ट्विस्ट लाने के लिए युवराज को हटाने का फैसला लिया हैं और कहा जा रहा है कि शो में अम्माजी की वापसी हो सकती हैं.

शो के मेकर्स आए दिन अपना फैसला बदलते नजर आ रहें हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कैसे अनुष्का अपने ही पति से अपनी बहन की मौत का बदला लेती है. अब अगर शो में अम्माजी लौटती हैं तो ये उनके फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी साबित हो सकती हैं क्योंकि सभी अम्माजी की वापसी चाहते हैं. शो में ट्विस्ट लाने की बात कितनी सच है और कितनी झूठ ये तो शो के मेकर्स ही बता सकते हैं.

शाओमी भारत में लांच करेगा अपने 6 नए स्मार्टफोन्स

इन्हें डेट कर रहे हैं 'कसम तेरे प्यार की' के समर

स्मिता सिंह भी जुड़ेंगी एकता कपूर के इस शो से

?