एक बार फिर साथ नजर आएंगे ये सुपरस्टार्स, मचेगा जबरदस्त धमाल
एक बार फिर साथ नजर आएंगे ये सुपरस्टार्स, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बैक टू बैक अपनी मूवीज को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। इस बीच अभिनेत अक्षय कुमार से संबंधित एक और बड़ी जानकारी सामने आ रही है जिससे उनके प्रशंसक भी उत्साहित होने लगेंगे। रिपोर्ट्स हैं कि अक्षय कुमार ने एक बार फिर अपने पसंदीदा को-स्टार परेश रावल के साथ हाथ मिलाया है। ये दोनों अपनी 2012 की सुपरहिट कॉमेडी मूवी ओह माय गॉड के सेकंड पार्ट के माध्यम से ऑडियंस को फिर हंसाने के लिए पहुंचने वाले हैं। 

वही सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो इस मूवी की तैयारियां बहुत जोर-शोर से चल रही हैं तथा ये मूवी शीघ्र ही फ्लोर पर भी जाने वाली है। प्राप्त रिपोर्ट की मानें तो इस मूवी के सेकंड पार्ट को फिल्म मेकर अश्विनी वर्दे के साथ मिलकर स्वयं अक्षय कुमार भी प्रोड्यूस करने वाले हैं। नजदीकी सूत्र ने बताया है कि अक्षय कुमार, अश्विनी एवं परेश रावल तीनों ही ओह माय गॉड के सेकंड पार्ट को लेकर बहुत लंबे समय से योजना बना रहे थे। लेकिन सही आइडिया नहीं सूझ रहा था। 

आखिरकार उन्हें एक जबरदस्त विचार मिला है जिस पर काफी समय से काम के पश्चात् अब ये फिल्म फ्लोर पर जाने वाली है। सूत्र ने कहा, ‘यहां तक कि अतरंगी रे की शूटिंग के समय भी वो मूवी ओह माय गॉड 2 की स्क्रिप्ट को लेकर अश्विनी के साथ कॉल पर व्यस्त थे। यहां तक कि दोनों ने इस मूवी के संबंध में दिल्ली में भेंट भी की थी तथा प्री-प्रोडक्शन, कास्ट और आगे की तैयारी को लेकर मीटिंग हुई। फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है। ये मूवी जितना शीघ्र हो सके वर्ष 2021 की गर्मियों में ही फ्लोर पर चली जाएगी।’

सोनू सूद ने उठाया एक और सराहनीय कदम, ब्लड कैंसर मरीजों की करेंगे मदद

वरुण-नताशा के वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे पंडितजी, कुछ ही देर में होंगे सात फेरे

वरुण धवन की शादी को लेकर चाचा अनिल ने कह डाली बड़ी बात, कहा- हमारे परिवार में वरुण की शादी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -