'क्या कूल हैं हम-3' का गाना 'ओह ब्वॉय, ओह ब्वॉय...रिलीज
'क्या कूल हैं हम-3' का गाना 'ओह ब्वॉय, ओह ब्वॉय...रिलीज
Share:

मुंबई : अभी हाल फ़िलहाल सुर्ख़ियो में छाई बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर व आफताब शिवदासानी स्टारर फिल्म 'क्या कूल हैं हम-3' का गाना 'ओह ब्वॉय, ओह ब्वॉय यू माय सॉफ्ट टॉय...' शनिवार को रिलीज हो गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 'क्या कूल हैं हम-3' फिल्म एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी है तथा फिल्म का निर्देशन उमेश घड़गे ने किया है। फिल्म 22 जनवरी को देशभर में प्रदर्शित होने वाली है। इससे पूर्व तुषार कपूर ने एक चर्चा के दौरान कहा था कि उन्हें एडल्ट कॉमेडी फिल्मे करने में महारत हासिल है.

फिल्म क्या कुल है हम और मस्तीजाडे से तुषार एक बार फिर इस शैली की फिल्मे करने जा रहे है. तुषार ने कहा कि यह उनके लिए कोई नई फिल्मे नहीं है. वे इससे पहले भी इस तरह की फिल्मो में काम कर चुके है. उन्हें इस तरह कि फिल्मे करने में निपुणता हासिल हो गई है. तुषार ने कहा कि काम कैसा भी हो मैं उसे अच्छा करने का ही प्रयास करता हूँ. क्या कुल है हम सीरीज की दो फिल्म कर चुके तुषार एक बार फिर से फिल्म के तीसरे भाग में नजर आने वाले है. इसके साथ ही वे फिल्म मस्तीजादे में भी नजर आने वाले है.

जहां फिल्म क्या कूल हैं हम 3 में बिग बॉस 9 की प्रतिभागी मंदाना करीमी और जिजेल ठकराल के साथ आफताब शिवदासानी भी है. वही फिल्म मस्तीजादे में तुषार के साथ सनी लिओनी,वीर दास और रितेश देशमुख भी नजर आएंगे. क्या कूल है हम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में काम कर रहे तुषार ने कहा कि इस बार फिल्म में तिगुना मजा होगा. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -