केरल में अधिकारियों ने वर्ष  2022 को पर्यटन वर्ष घोषित किया
केरल में अधिकारियों ने वर्ष 2022 को पर्यटन वर्ष घोषित किया
Share:

 

नई दिल्ली: आने वाला साल केरल के लिए रोमांचक आयोजनों और उत्सवों से भरा हुआ है, जिसमें मई में केरल ट्रैवल मार्ट, चैंपियंस बोट लीग, साहित्यिक उत्सव और साहसिक पर्यटन गतिविधियां शामिल हैं। यहां मंगलवार को।

वह मंगलवार को शहर में आयोजित पार्टनरशिप मीट से इतर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि, वन-स्टॉप लोकेशन-विशिष्ट दृष्टिकोण से एक आदर्श बदलाव में, केरल ने पूरे राज्य में विविध अनुभवों का एक गुलदस्ता पेश करते हुए, आगंतुकों के सभी वर्गों के लिए विस्तारित छुट्टियों के लिए एक गंतव्य के रूप में मजबूती से स्थापित किया है।

स्थानीय समुदायों और नागरिक संस्थानों के साथ सहयोग करके, केरल ने पूरे राज्य को पर्यटकों के लिए एक स्थायी तरीके से खोलने के लिए एक बड़ी पहल शुरू की है जो गंतव्यों की पारिस्थितिकी या सांस्कृतिक वातावरण को बाधित नहीं करता है।

कृष्णा तेजा ने कहा, "महामारी से संबंधित अंतरराष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंधों को हटाने के साथ, केरल अब एक पुनरुत्थान मोड में है, और हाल ही में लॉन्च किए गए उत्पाद देश के भीतर और बाहर दोनों जगह आगंतुकों को लुभाएंगे।"

केरल ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों आगंतुकों को समायोजित करने के लिए कारवां पर्यटन का बीड़ा उठाया है। उन्होंने कहा, "केरावन केरल, राज्य कारवां पर्यटन पहल, ने थोड़े समय में उद्योग से जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त की है, जो केरल पर्यटन द्वारा लगभग तीन दशक पहले हाउसबोट क्रूज द्वारा संचालित एक घातीय वृद्धि दर्ज करने के बाद एक प्रमुख उत्पाद के रूप में उभर रहा है।"

सरकार नागरिकों के सर्वोत्तम हित में तेल की कीमतों पर निर्णय लेगी: पुरी

प्रधानमंत्री ने लोगो की आर्थिक जरूरतों को पूरा करने के लिए नए विचारों को व्यक्त करने का आग्रह किया

कोरोना को लेकर विशेषज्ञों का दावा, कहा- "नहीं आएगी कोविड की चौथी लहर..."

फसल की देखभाल करने निकला था किसान और घर पर हो गया बड़ा कांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -