रिलीज हुआ मौनी रॉय का नया होली सांग, देखकर आ जाएगा मजा
रिलीज हुआ मौनी रॉय का नया होली सांग, देखकर आ जाएगा मजा
Share:

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल मौनी ने हाल ही में म्यूजिक वीडियो में भी अपना डेब्यू किया है और इस समय उनका एक वीडियो तेजी से सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। आपको बता दें कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम सनी सिंह और एक्टर वरुण शर्मा  के साथ मौनी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमे ये तीनों स्टार्स होली खेलते हुए दिखाई दिए थे। वहीं उस समय यह खबर आई थी कि ये तीनों होली स्पेशल म्यूजिक वीडियो 'होली में रंगीले' में नजर आने वाले हैं और अब उनका यह गाना रिलीज हो गया है।

 

जी हाँ, तीनो का गाना 2 मार्च की शाम को रिलीज हुआ है और अब तक इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को मीका सिंह ने अपनी आवाज दी हैं और इसमें सभी का जबरदस्त डांस दिखाई दे रहा है। आप सभी को बता दें कि इस न्यू गाने होली में रंगीले गाने को कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है और यह काफी धमाकेदार है। इसी के साथ ही होली में रंगीले गाने को मशहूर प्लेबैक सिंगर मीका सिंह, पल्लवी पुनियानी और अभिनव सिंह ने अपनी आवाज दी है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में मौनी व्हाइट सूट में होली खेल रहीं हैं और जबरदस्त ठूमके लगा रहीं हैं।

इस गाने के एक वीडियो को मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है WAIT IS OVER @blivemusic।in presents #HOLIMEINRANGEELE " OUT NOW ON YOUTUBE"LINK IN BIO @mikasingh @abhinavsblive @pallavibliveDirected by @remodsouzaStarring @fukravarun @mesunnysingh@mkblivemusic @varsha।kukreja।in @rahuldid @adityadevmusic @ericpillai @lizelleremodsouza @mikhill007 @blivemediabox#blivemusic #blivemediabox #holimeinrangeele #love आप देख सकते हैं वह जमकर नाचते हुए दिखाई दे रहीं हैं।

शादी को लेकर सिद्धार्थ ने खोला राज़, शहनाज़ का टूट जाएगा दिल

Sanjivani 2 :ईशानी को एनवी के साथ देख सिड ने की ऐसी हरकत

नच बलिए 10 : जल्द शुरू हो सकता है डांस का महासंग्राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -