Arjun Patiala Trailer : पोस्टर के साथ सामने आया फिल्म का मज़ेदार ट्रेलर
Arjun Patiala Trailer : पोस्टर के साथ सामने आया फिल्म का मज़ेदार ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड स्टार्स दिलजीत दोसांझ, वरुण शर्मा और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का आज यानी 20 जून को ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. इसके पहले मेकर्स ने एक और पोस्टर रिलीज़ किया है. अर्जुन पटियाला फिल्म का नया पोस्टर कॉमेडी और रोमांस से भरपूर नजर आ रहा है. इसे देखकर ही ये कहा जा सकता है कि फिल्म भी कुछ ऐसी ही होगी. तो चलिए ट्रेलर से पहले आपको बता देते हैं इस नए पोस्टर के बारे में.

अर्जुन पटियाला के नए पोस्टर में दिलजीत दोसांझ, वरुण शर्मा पुलिस की ड्रेस में नजर आ रहे हैं, तो वहीं कृति सेनन हाथ में माइक लिए हुए नजर आ रही हैं. बता दें, अर्जुन पटियाला के नए पोस्टर में दिलजीत दोसांझ वरुण शर्मा के उपर बैठे हुए एक हाथ में गुलाब और दूसरे हाथ में माइक लिए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में भरपूर कॉमेडी होने वाली है ये कहना गलत नहीं होगा. 

इसी के साथ ट्रेलर में आप देख ही सकते हैं सभी कलाकार का जबरदस्त अंदाज़. कुछ ही देर पहले इसका ट्रेलर सामने आया है जिससे आप फिल्म का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि कितनी कमाल की होने वाली है. वहीं मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर अर्जुन पटियाला का नया पोस्टर शेयर किया है. दिलजीत दोसांझ, वरुण शर्मा और कृति सेनन की अफकमिंग फिल्म अर्जुन पटियाला 26 जुलाई को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. 

Arjun Patiala : सामने आया नया पोस्टर, जल्द आएगा ट्रेलर

'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी संस्करण के लिए इन्हे मिल रहा है श्रेय

नए फोटो में हल्क की तरह नजर आए अर्जुन, कहा-शुरू से इस चीज से जूझ रहा हूँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -