रिलीज हुआ भोजपुरी फिल्म 'मुन्ना मावली' का टीजर
रिलीज हुआ भोजपुरी फिल्म 'मुन्ना मावली' का टीजर
Share:

भोजपुरी जगत की बहुत ही हॉट अभिनेत्री अंजना सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम 'मुन्ना मावली' है जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है. इस टीजर में बतौर एक्टर प्रमोद प्रेमो नजर आ रहे हैं जो एक दमदार एक्टर है. उनके साथ फिल्म में पूनम दुबे, अयाज खान, इकबाल सुलेमान, रजनीश पाठक, विनोद मिश्रा, मनोज सिंह टाइगर, नजर आने वाले हैं. सभी ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और सभी को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार है.

Video: पानी में भीगते हुए बेकाबू हुए काजल और खेसारीलाल

आप सभी को बता दें कि यह फिल्म पीछे बहुत समय से चर्चाओं में चल रही थी और अब जाकर इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में रोमांस के साथ ही एक्शन और ड्रामा भी है. फिल्म में दर्शकों को वह सब मिलेगा जो वह देखना चाहते हैं. फिल्म का निर्देशन रवि सिन्हा ने किया है और उन्हें फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं. वहीं फिल्म के निर्माता पप्पू पांडेय हैं जो इस फिल्म के पहले बहुत सी हिट और सुपरहिट फिल्मों को निर्मित कर चुके हैं.

खेसारी लाल के गाने 'खियाईब चटनियां ए राजा' ने लगाई इंटरनेट पर आग

 

फिल्म को लेकर हाल ही में रवि ने बात की और कहा कि उनके लिए यह बहुत बड़ी फिल्म है और इस फिल्म में उन्होंने पूरा मन लगाकर काम किया है और उन्हें लगता है कि यह फिल्म दर्शकों को खूब लुभाएगी. इस फिल्म से लोगों का मन भोजपुरी जगत की तरफ आकर्षित होगा, और लोग ज्यादा से ज्यादा भोजपुरी मूवीज देखना पसंद करेंगे. फिलहाल आप देखिए फिल्म का टीजर.

चांदनी सिंह और अरविंद की जोड़ी ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

इनके लिए शूट बीच में छोड़कर लौट आए भोजपुरी एक्टर अवधेश मिश्रा

खेसारीलाल यादव के साथ बंगाली बाला के ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -