इंदौर: नाइटकर्फ्यू के दौरान सख्त हुए अधिकारी, दो लोग गिरफ्तार
इंदौर: नाइटकर्फ्यू के दौरान सख्त हुए अधिकारी, दो लोग गिरफ्तार
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश में इस समय कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता चला जा रहा है। ऐसे में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर और भोपाल में बुधवार से नाइटकर्फ्यू लगाया गया है। इस दौरान लोगों को देर रात घर से बाहर निकलने के लिए साफ़ मना कर दिया गया है। इसी के साथ प्रदेश के 8 शहरों जबलपुर, ग्वालियर, उज्जैन, रतलाम, छिंदवाड़ा, बुरहानपुर, बैतूल और खरगोन में रात 10 बजे के बाद बाजार बंद रहने वाले हैं। ऐसे में अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते बुधवार रात से लगे नाइट कर्फ्यू से इंदौर शहर में पहले ही दिन अफसरों ने सख्त रवैया अपनाया और कर्फ्यू के उल्लंघन पर 20 से ज्यादा केस बनाए। जी हाँ, खबरों के अनुसार देर रात इंदौर में पुलिस, नगर निगम की टीम ने जगह-जगह चालानी कार्रवाई की।

इस दौरान नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर दो लोग गिरफ्तार हुए हैं और उल्लंघन पर 20 से ज्यादा केस बनाए। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इंदौर में अफसरों की सख्ती देख कई व्यापारिक क्षेत्रों में सन्नाटा नजर आया है। मिली जानकारी के अनुसार राजवाड़ा के साथ ही सराफा में एसपी महेशचंद्र जैन पहुंचे और दुकानदारों के साथ ग्राहकों के भी चालान बनाए। इस दौरान सख्ती होते देखकर कई व्यापारियों ने शटर गिरा दिए। इसी बीच नगर निगम ने मास्क नहीं पहनने वाले कई लोगों के चालान बनाए।

जी दरअसल इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह ने बीते दिनों ही यह कहा है कि, 'रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए गए हैं।' इसी के साथ कलेक्टर मनीष सिंह ने विजय नगर क्षेत्र में स्थित मेघदूत गार्डन, नेहरूपार्क और रीजनल पार्क को भी प्रातः भ्रमण के अतिरिक्त अन्य समय के लिए बंद रखने के निर्देश दिए हैं। खबरों के अनुसार अब यह तीनों पार्क प्रातः 9 बजे तक ही सुबह की सैर के लिए खुले रहेंगे, इस दौरान दवा किराना दुकान, दूध डेयरी आदि अति आवश्यक सामग्री की दुकानें खुली रह सकेंगी।

टीआई को जल्द बनाया जाएगा एसडीओपी, नरोत्तम मिश्रा ने दिए संकेत

परमाणु हथियारों को बढ़ाने के ब्रिटेन के कदमों से चिंतित हुआ संयुक्त राष्ट्र

फटी जीन्स वाले बयान पर बुरी तरह घिरे सीएम तीरथ रावत, महिला नेताओं ने जमकर घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -