यौन शोषण आरोप में फंसे अधिकारी, वीडियो वारयल

Apr 16 2015 04:10 AM
यौन शोषण आरोप में फंसे अधिकारी, वीडियो वारयल
style="font-family: sans-serif; font-size: 16px; line-height: 20.7999992370605px; text-align: justify; background-color: rgb(249, 249, 249);">हरियाणा/चंडीगढ़ : हरियाणा के एक आईएएस अधिकारी यौन शोषण के आरोप में फंस गये है। मामला हरियाणा कैडर के आईएएस अधिकारी सिद्धिनाथ राय से जुड़ा हुआ है, जिसका वीडियो वायरल हो गया। बताया गया है कि वीडियो में  जिस महिला के साथ वे डांस करते हुये दिखाई दे रहे है, उसी महिला का उन्होंने लंबे समय तक यौन शोषण किया। मामला उजागर होने के बाद पुलिस ने जांच तो शुरू की है लेकिन अधिकारी को अवकाश पर भेज दिया गया है।
 
पीडि़त महिला ने बताया कि उसने अपनी शिकायत मुख्य सचिव डीएस ढेसी को दर्ज कराई है। इसके बाद इस संबंध में डीजीपी यशपाल सिंघल को जानकारी दी गई। डीजीपी ने मामला जब डीजीपी क्राइम केपी सिंह को सौंपा तो उनके आदेश के बाद आईजी चारू बाली ने पीडि़ता का बयान लेने का प्रयास किया। लेकिन महिला ने बयान देने से यह कहकर इनकार कर दिया कि उसे हरियाणा  पुलिस पर भरोसा नहीं है क्योकि आरोपी वरिष्ठ अधिकारी है इसलिये उसके द्वारा जांच प्रभावित की जा सकती है।
 
पीडि़ता ने बताया कि सोनीपत में रहने वाले सुरेन्द्र पंवार ने राय से उसकी मुलाकात करवाई थी। राय ने ही उसके तलाक मुकदमे में काफी मदद की थी इस कारण राय पर उसका विश्वास पक्का हो गया था। महिला का आरोप है कि राय ने कहा था कि उनका भी तलाक हो गया है इसलिये वे उससे शादी करना चाहते है। शादी का झांसा देकर राय ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध स्थापित किये। इधर राय का कहना है कि महिला झूठ बोलकर उन्हें फंसाना चाहती है। मामले को रफा-दफा करने के लिये वह पैसा भी मांग रही है।