BSF जवान पर विडियो हटाने के लिए अधिकारी बना रहे है दबाव

Jan 10 2017 07:47 PM

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में तैनात बीएसएफ जवान का हाल में एक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में जवान ने सीमा पर मुश्किल हालात में ड्यूटी करने का अनुभव बताया था. वही उसने अपने अधिकारियो को लेकर भी कुछ बाते कही थी, जिसको लेकर अब BSF जवान पर यह विडियो हटाने का दबाव बनाया जा रहा है. यह विडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है.

इस वीडियो में तेज बाहदुर ने कहा कि जवानों को ठीक से खाना भी नहीं मिलता. कई बार तो जवानों को भूखा भी सोना पड़ता है. हालांकि, वीडियो में जवान अपना नाम नहीं बताता. ना ही ये बताता कि उसकी तैनाती किस पोस्ट या सेक्टर में है. 

हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि उसके द्वारा अपलोड किये गए विडियो के बाद जहा लोगो की प्रतिक्रिया सामने आयी है, वही लोगो द्वारा सेनिको के साथ हो रहे इस बर्ताव की निंदा भी की गयी है. किन्तु अब BSF जवान के बड़े अफसरों द्वारा उसे विडियो हटाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. 

बीएसएफ जवान तेज बहादुर ने एक चैनेल से बात करते हुए कहा है कि वीडियो वायरल हो गया है और अब उसे किसी बात का डर नहीं है. अगर मेरी वजह से सैनिकों का फायदा होता है तो में लड़ने के लिए तैयार हूं. तेज बाहदुर ने कहा कि उसका तबादला दूसरे हेडक्‍वार्टर पर कर दिया गया है जहां उसे प्‍लंबर का काम दिया गया है. 

CISF जवान पर छेड़छाड़ का आरोप

अफगानिस्तान में संसद भवन के पास बम धमाका

सैनिक ने VIDEO में बताया दर्द : खाने को मिल रहा घटिया खाना, राजनाथ ने लिया एक्शन