ऑफिस में बदल रहा है फैशन ट्रेंड, इस तरह के ऑउटफिट देते हैं कम्फर्ट

ऑफिस जाते टाइम आपको इस बात का ध्यान रखना होता है. ऑफिस में आप किस तरह के कपड़े पहनते हैं ये आपके बारे ने बताता है. फैशन इंडस्ट्री में आए बदलाव का असर ऑफिस आउटफिट्स या ड्रेसेस में भी देखा जाने लगा है. क्योंकि अब ऑफिस में कपड़ों के फार्मल या कैजुअल होने की जगह कर्मचारियों के कंफर्ट पर ज्यादा ध्यान दिया जाने लगा है जिससे वो फ्री होकर बेहतर तरीके से काम कर सकें. इसी वजह से लोग अब बोरिंग चेक और स्ट्राइप्स के साथ अन्य प्रिंट और स्टाइल की ड्रेसेस भी कैरी करने लगे हैं. तो आइये आपको बता देते हैं. 

जींस हमेशा से ही सभी लोगों की पसंद रही है. जिसकी वजह से वो एवरग्रीन आउटफिट में से एक है. पिछले कुछ दिनों तक जींस को एक कैजुअल वियर माना जाता था. लेकिन बदलते फैशन की वजह से अब डेनिम जींस को कॉरपोरेट्स और ऑफिसों में फॉर्मल मानने लगे हैं. ऐसे में अगर आप सॉफ्ट और स्ट्रेचबल जींस को अपने मनपसंद टॉप और पॉइंटेड शू, सैंडिल्स के साथ कैरी कर सकती हैं.  

अगर आप हमेशा खुद को दूसरों से अलग दिखाना पसंद करती है, तो ऐसे में आप ऑफिस जाने से पहले अपनी ड्रेस के साथ एक्सेसरीज़ या मेकअप का यूज कर सकती हैं. लेकिन ख्याल रहे किसी एक चीज पर ही फोकस करें जैसे - स्मार्ट वॉच, रेड लिप कलर या फिर ज्यूलरी या क्लासी हैंडबैग.  

आज के दौर में पहले की तरह हमेशा फॉर्मल्स में दिखना जरूरी नहीं है. ऐसे में आप कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक के लिए कुर्ती को जींस के साथ कैरी कर सकती हैं या लांग स्कर्ट के साथ क्रॉप, जॉर्जेट टॉप को ट्राई कर सकती हैं. इसके साथ ही आप अपने लुक को कूल बनाने के लिए ड्रेस के साथ हल्का मेकअप और एक्ससरीज का इस्तेमाल कर सकती हैं. 

अगर आप अपने आउटफिट को बिना नए कपड़ों के स्टाइलिश बनाना चाहती है, तो ऐसे में अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए कलरफुल इनर लेयर के साथ अपने कपड़ों को टीमअप करें. इनर लेयरिंग वाला लुक बेहद आकर्षक लगता है. 

आँखों को बना सकते हैं परफेक्ट, इस्तेमाल करें Eyeliner

चेहरे को हमेशा के लिए सुन्दर बनाना है तो करें इस चीज़ का इस्तेमाल

वैक्सिंग के लिए ना करें अधिक खर्च, घर में ही बनेगा वैक्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -