अगर आपके ऑफिस में भी है इस रंग की कुर्सी तो जल्द बदल दें वरना....
अगर आपके ऑफिस में भी है इस रंग की कुर्सी तो जल्द बदल दें वरना....
Share:

अगर हम ज्योतिषशास्त्र और वास्तुशास्त्र की माने तो हमे जीवभर में कई बातों का ध्यान रखना होता है जो हम रख नहीं पाते हैं लेकिन अगर रख लें तो जीवनभर सुख ही सुख मिलता है. जी हाँ, ऐसे में ज्योतिष और वास्तु के अनुसार व्यवसाय यानी ऑफिस में आपकी सिटिंग यानी बैठने का तरीका बहुत खास हो सकता है और इससे धंधे में उन्नति और अपने पड़ में बढोतरी हो सकती हैं इसी के साथ आपके कार्य में भी अधिक उन्नति को सकती हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन सा तरीका है जिससे इतने लाभ हो सकते हैं.

आइए बताते हैं. जी दरअसल वास्तुशास्त्र के अनुसार लोहे की कुर्सी पर बैठने से व्यक्ति का कारोबार मंदा पड़ जाता हैं इस वजह से ऐसी कुर्सी पर नहीं बैठना चाहिए. इसी के साथ कहा जाता है अगर आप कुर्सी पर बैठ रहे हैं तो पीले रंग का कुशन प्रयोग करें क्योंकि इससे रोजगार से बाधाएं दूर हो जाती हैं. इसी के साथ ऐसा भी कहा जाता है कि आफिस में सफेद रंग की कुशन का प्रयोग करने से कार्य स्थल से समस्याएं समाप्त हो जाती हैं और एलुमिनियम की कुर्सी पर बैठने से व्यक्ति को अचानक से हानि का सामना करना पड़ता हैं.

इसी के साथ ज्योतिष के अनुसार काले रंग के आसन लगी हुई काली कुर्सियों का प्रयोग करने से व्यक्ति के कार्यक्षेत्र में दुर्भाग्यपूर्ण हादसे होते हैं. कहते हैं भूरे अथव नीले रंग की कुर्सी पर बैठने से सबसे ज्यादा हानि होती है वहीं हरे रंग की कुर्सी पर बैठकर कार्य करने से व्यापार धन का आगमन बढ़ता हैं.

साल 2019 में भी दौड़ेगी मोदी लहर, हुई भविष्यवाणी

अमीर बनने के लिए बुधवार को किन्नरों को पैसे देकर करें यह काम

29 दिसंबर को है हनुमान अष्‍टमी, इस तरह पढ़े चमत्कारी श्री बजरंग बाण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -