ऑफर ही ऑफर महिंद्रा ने इस कार पर दी भारी छूट
ऑफर ही ऑफर महिंद्रा ने इस कार पर दी भारी छूट
Share:

जब वाहनों के मूल्यों में हर दिन वृद्धि होती जा रही है, तब Mahindra (महिंद्रा) और मारुती ने  ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए और अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट प्रदान कर रहा है. महिंद्रा इस डिस्काउंट के अंतर्गत अपने मॉडलों पर 46,000 रुपये तक की छूट प्रदान कर रहे है. डिस्काउंट ऑफर में कैश डिस्काउंट, कॉरपोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बेनिफिट्स भी पेश कर दिए है. जिसके साथ साथ, इंडियन SUV वाहन निर्माता द्वारा 20,000 रुपये तक की मुफ्त एक्सेसरीज भी प्रदान की जा रही है.

Mahindra Scorpio पर छूट: Mahindra Scorpio इंडियन मार्केट में उपलब्ध सबसे किफायती ऑफ-रोडर SUV में से एक कही जा रही है. महिंद्रा जल्द ही Scorpio-N (स्कॉर्पियो-एन) को लॉन्च करने का भी प्लान किया जा रहा है. हालांकि लेटेस्ट मॉडल के आने के उपरांत भी, स्कॉर्पियो के मौजूदा मॉडल की बिक्री नए के साथ जारी रहने वाली है. जून के इस डिस्काउंट ऑफर में महिंद्रा कंपनी Mahindra Scorpio पर 34,000 रुपये तक के बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है.

Toyota-Maruti Suzuki mid-size SUV: वर्तमान में लगभग हर कार निर्माता मध्यम आकार के SUV स्पेस में पैठ जमाने के प्रयास में है। देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भी इस सेगमेंट में उतरने की योजना बना रहे है। हालांकि, एसयूवी को एक अन्य जापानी निर्माता- टोयोटा के साथ मिलकर विकसित भी किया जा चुका है। Toyota-Maruti Suzuki मिड-साइज़ SUV इसी वर्ष पेश की जा सकती है।

ये है अब तक की सबसे बेस्ट और सस्ती कार

ये है देश की सबसे सबसे कार, फीचर्स देख दीवाने हो जाएंगे आप

इंडिया में लॉन्च की गई अब तक की सबसे बेस्ट स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -