Gionee x1 स्मार्टफोन की खरीदी पर मिल रहा है यह ऑफर
Gionee x1 स्मार्टफोन की खरीदी पर मिल रहा है यह ऑफर
Share:

हाल में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी gionee ने भारत में अपना नया gionee x1 स्मार्टफोन लांच किया है. gionee ने अपने इस स्मार्टफोन को ब्लैक और गोल्ड कलर वेरिएंट में लांच किया गया है. gionee x1 स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपए बताई गयी है. जो देशभर के सभी बड़े स्मार्टफोन रिटेलर पर खरीदने के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है.

Gionee x1 स्मार्टफोन की खरीदी पर कई ऑफर भी दिए जा रहे है, जिसमे Gionee x1 स्मार्टफोन को खरीदने पर एयरटेल के मौज़ूदा और नए ग्राहकों को 6 रीचार्ज के लिए 10 जीबी अतिरिक्त डेटा दिया जायेगा. वही पेटीएम के 2 कैशबैक वाउचर कोड व  पेटीएम मॉल से 350 रुपए की न्यूनतम खरीदारी करने पर 250 रुपए का कैशबैक दिया जायेगा. 

Gionee x1 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5 इंच एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिए जाने के साथ  1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड कोर मीडियाटेक 6737 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम, एमिगो 4.0 यूआई, 2 जीबी रेम, 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी और वीडियो चैट करने के लिए फ्रंट फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी के साथ 2जी, 3जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो-यूएसबी, एफएम रेडियो जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Huawei p11 स्मार्टफोन के वीडियो और स्पेसिफिकेशन हुए लीक

जल्द ही अपनी दूसरी सेल के साथ लेनोवो के8 नोट होगा उपलब्ध, जानिए स्पेसिफिकेशन !

Samsung के इस स्मार्टफोन के लांच से पहले सामने आया BixBy

Jio को मिलेगी टक्कर Airtel लाएगा 4G smartphone 2500 रूपये के बंडल ऑफर के साथ

Lenovo का यह दमदार स्मार्टफोन 26 अगस्त से होगा उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -