मदद मांगने आए लोगों को केंद्रीय मंत्री ने कहा- कोरोना से बचने के लिए बालाजी को चढ़ाएं नारियल...
मदद मांगने आए लोगों को केंद्रीय मंत्री ने कहा- कोरोना से बचने के लिए बालाजी को चढ़ाएं नारियल...
Share:

जोधपुर: कोरोना महामारी हर तरफ अपना आतंक मचा रखा है वही प्रतिदिन तीन लाख से अधिक मामले सामने आ रहे हैं तथा हजारों लोग दम तोड़ रहे हैं। ऑक्सीजन संकट गहराने से सभी परेशान हैं। मगर इसके बाद भी केंद्र सरकार में जल शक्ति मंत्री तथा जोधपुर के सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने ऐसा बयान दिया, जिसे लेकर वो घिर गए हैं। 

दरअसल, शेखावत सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र जोधपुर के भिन्न-भिन्न अस्पतालों में कोरोना रोगियों के उपचार का इंतजाम जांचने के लिए पहुंचे थे। इस के चलते जब वो मथुरादास माथुर हॉस्पिटल में पहुंचे तो एक शख्स उनके पास आकर मां के उपचार के लिए गिड़गड़ाने लगा। शख्स ने मंत्री शेखावत से गुहार लगाई कि उसकी मां को बचा लें। इसके पश्चात् उन्होंने हॉस्पिटल के अधीक्षक को पीड़ित की मां के उपचार के निर्देश दिए। किन्तु जब तक डॉक्टर उसकी मां का उपचार करते तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया। 

इस के चलते कुछ और रोगियों के परिजन केंद्रीय मंत्री शेखावत के पास सहायता की गुहार लगाने पहुंचे तो उन्होंने अजीब सुझाव दिया कि डॉक्टर अपना काम कर रहे हैं, वो तो बालाजी मंदिर में एक गोटा (नारियल) चढ़ा दें, बालाजी महाराज सब ठीक करेंगे। मंत्री जी का अजीबोगरीब सुझाव सुनकर वहां उपस्थित हर कोई दंग रह गया। शायद लोग भी यही सोच रहे होंगे कि मंत्री शेखावत यही बोलना चाह रहे हैं कि अब सरकार और सिस्टम भी ईश्वर के भरोसे ही है। हालांकि, बाद में जल शक्ति मंत्री ने सभी हॉस्पिटल्स के अधीक्षकों और डॉक्टरों से बात की तथा अस्पतालों में ऑक्सीजन और बाकी आवश्यक सामान जुटाने के निर्देश दिए।

कोरोना महामारी के बीच मदद को आगे आए पप्पू यादव, लगातार कर रहे अस्पतालों का दौरा

प्रयागराज की नैनी जेल में कोरोना का विस्फोट, नैनी जेल में 123 कैदी संक्रमित

कोरोना काल में नियमों का उल्लंघन का चल रहा था स्कूल, 42 छात्र व तीन कर्मचारी मिले संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -