खरीदें सैमसंग के नए प्रोडक्ट, जानें क्या मिल रहे फीचर्स
खरीदें सैमसंग के नए प्रोडक्ट, जानें क्या मिल रहे फीचर्स
Share:

सैमसंग की तरफ से फेस्टिव सीजन में होम फेस्टिव होम ऑफर का ऐलान किया गया है। ऑफर में 20,000 रुपये तक के कैशबैक और 990 रुपये की EMI पर Samsung प्रोडक्ट खरीदने का मौका दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत सैमसंग QLED 8K, QLED टीवी रेफ्रीजरेटर और स्मार्टफोन को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह ऑफर 20 नवंबर 2020 तक जारी रहेगा। 

ऑफर: इस ऑफर में कस्टमर सैमसंग QLED 8K टीवी के 85 इंच (216 सेमी), 82 इंच (207 सेमी) और 75 इंच (189 सेमी) मॉडल्‍स की खरीद पर सैमसंग का फ्लैगशिप फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन Galaxy Fold दिया जाएगा। QLED टीवी के 75 इंच और इससे ज्यादा के मॉडल पर गैलेक्सी S20 अल्ट्रा दिया जाएगा। 55 इंच QLED और 65 इंच UHD मॉडल्‍स के साथ Galaxy A21s दिया जाएगा।

65 इंच QLED, QLED 8K और 70 इंच एवं इससे ज्यादा के क्रिस्‍टल 4K UHD टीवी मॉडल्‍स पर गैलेक्सी A31 मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को स्मार्ट टीवी पैनल पर 3 साल की वारंटी (1+2 साल की एक्‍सटेंडेड वारंटी) और QLED टीवी पर 10 साल की नो स्‍क्रीन बर्न-इन वारंटी के साथ 990 रुपए से शुरू होने वाली आसान EMI ऑप्शन के साथ 20,000 रुपए तक का कैशबैक भी हासिल कर सकते हैं।  

सैमसंग का स्‍पेसमैक्‍स फैमिली हब रेफ्रीजरेटर खरीदने पर गैलेक्सी नोट10 लाइट फ्री में दिया जाएगा। इसके अलावा ग्राहक साइड-बाई-साइड और फ्रॉस्‍ट-फ्री रेफ्रीजरेटर मॉडल्स पर 2490 रुपए और 990 रुपए की शुरुआती EMI के साथ 10 प्रतिशत तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। डिजिटल इनवर्टर टेक्‍नोलॉजी के साथ सभी रेफ्रीजरेटर्स कम्‍प्रेसर पर 10 साल की वारंटी के साथ आते हैं। सैमसंग के नए लॉन्‍च वॉशर ड्रायर मॉडल्‍स पर 20 प्रतिशत तक के कैशबैक मिलेंगे। फुली ऑटोमैटिक  फ्रंट लोड और फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन की खरीद पर उपभोक्‍ता 15 प्रतिशत तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं।

jio ने एड किया अपना नया एप, अब मिलेगी साड़ी अपडेट

29 अक्टूबर से शुरू होगी फ्लिपकार्ट की सेल, मिलेंगे कई बेहतरीन ऑफर्स

अगर खो गया है UAN नंबर, जानिए इसे ऑनलाइन ढूंढ़ने का सरल तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -