जब असली Batman ने पकड़ा चोर को, पढ़िए पूरी खबर
Share:

अक्सर सुपर हीरो को फिल्मों में ही देखा है जो दुनिया को हर मुसीबत से बचा लेता है। सोचिये ऐसा ही कोई सुपर हीरो अगर असली में आ जाए जो चोरों को पकड़ने में पुलिस की मदद कर दे तो कैसा रहेगा। जी हाँ, सुन कर चौंक तो रहे होंगे आप भी। आपको बता दे कि सुपर हीरो का मामला असल में असली है लेकिन थोड़ा अलग भी है।

दरसल, टेक्सास शहर में चोर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है एक 'बैटमैन' ने। लेकिन इसी के साथ हम आपको ये भी बता दे कि फोर्ट वर्थ पुलिस अधिकारी डैम कोल को वालमार्ट स्टोर में बच्चों की सुरक्षा पर आयोजित एक कार्यक्रम में बैटमैन की ड्रेस में हिस्सा लेने पहुंचे थे। कोल ने बताया ' मैं वालमार्ट स्टोर में बैटमैन की ड्रेस में तैनात था।

तभी एक शख्स ने स्टोर से 4 डीवीडी चुरा ली। मैंने उसे रोका तो उसने मेरे साथ सेल्फी लेने की मांग करने लगा।' उन डीवीडी की कीमत कुछ 100 डॉलर से कम थी इसलिए उसे सिर्फ हिदायत देकर छोड़ दिया गया। जब मीडिया से बात हुई तो कॉल ने बताया कि वो ऐसी कई सुपर हीरो की ड्रेस पहन चुके हैं वह ऐसी पोशाकें पहनकर पूरे देश में घूमते हैं और कैंसर जैसी बीमारियों से जूझ रहे बच्चों से मिलकर उनके अंदर लड़ने का जब्जा पैदा करते हैं।

इस स्कूल में लड़के भी पहन कर आ गए शार्ट स्कर्ट, जानिए कारण

तस्वीरों में देखिये, Funny इंजीनियरिंग के ये नमूने

क्या होती है लड़को की हालत ड्रिंक करने के बाद, देखे वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -