उड़िया के निर्देशक वीए श्रीकुमार ने शेयर की मिल्खा सिंह के साथ की यादें
उड़िया के निर्देशक वीए श्रीकुमार ने शेयर की मिल्खा सिंह के साथ की यादें
Share:

जैसा कि राष्ट्र ने हमारे प्रमुख खेल सितारों में से एक, मिल्खा सिंह की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया, जिनकी कोविड से संबंधित जटिलताओं से 91 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई, कई लोगों ने 1956, 1960 और 1964 के ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले महान एथलीट को श्रद्धांजलि दी। वीए श्रीकुमार ने भी सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी याद साझा की।

उड़िया के निर्देशक ने मोहनलाल और फ्लाइंग सिख के साथ एक प्रोमो वीडियो बनाना याद किया, जो 2013 में कोच्चि कॉर्पोरेशन द्वारा आयोजित पहली अंतरराष्ट्रीय हाफ मैराथन के ब्रांड एंबेसडर थे। शूटिंग के बारे में बोलते हुए, श्रीकुमार ने लिखा, “मिल्खा सिंह बनने के लिए बहुत उत्सुक थे। इसका एक हिस्सा दो कारणों से है: Lalettan and God’s Own Country की शूटिंग फोर्ट कोच्चि के विभिन्न हिस्सों में तेज धूप में थी।”

श्रीकुमार ने बताया कि कैसे मोहनलाल और मिल्खा दोनों ही क्रू और बड़ी संख्या में दर्शकों के लिए प्रेरणादायी थे जो शूटिंग देख रहे थे। “मिल्खा सिंह शूटिंग के लिए जरूरत से ज्यादा दौड़े। हम उनकी ऊर्जा और चपलता से मेल नहीं खा सके। ललेटन और वह एक दौड़ प्रतियोगिता में लगे हुए थे। इन दो पेशेवरों के लिए धन्यवाद, दो दिनों में शूट की गई शूटिंग एक में पूरी हुई, श्रीकुमार नोट करते हैं, और जबकि मिल्खा एक बड़ा मोहनलाल प्रशंसक था, अभिनेता ने अपने विशिष्ट तरीके से एथलीट की दोस्ती को आसानी से जीत लिया। बाद वाले को देश के लिए अच्छे खिलाड़ी बनाने के अपने उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए मोहनलाल की मदद की भी उम्मीद थी।

श्रीकुमार कहते हैं ''किसी भी मुश्किल परिस्थिति में कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो मुझे सुकून देती हैं.'' "वह यह है कि मैं कुछ अद्भुत लोगों की कंपनी और दोस्ती साझा करने और ऐतिहासिक क्षणों का हिस्सा बनने में सक्षम हूं। प्रिय मिल्खा सिंह से मिलना उनमें से एक था।”

कोरोना के ठीक होने बाद भी ख़त्म नहीं होगा संक्रमण का खतरा, खराब हो सकती है किडनी

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर राहुल गांधी ने बोला हमला, कहा- केंद्र सरकार ने टैक्स वसूली में कर रखी है PhD

कोरोना संकट के बीच भूंकप के झटकों से डोली दिल्ली की धरती, लोगों में दहशत का माहौल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -