थाने में जमकर नाचे पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ ये हाल

Apr 07 2021 09:36 AM
थाने में जमकर नाचे पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ ये हाल

देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही इस बीच एक और मामला सामने आ रहा है जिसमे ओडिशा के जाजपुर में एक असिसटेंट सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। कारण है एक वीडियो जिसमें वह डांस करते दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। खबर के अनुसार, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है 5 पुलिस कर्मी पुलिस स्टेशन के भीतर यूनिफॉर्म में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इनमें एक महिला भी सम्मिलित थी।

वही इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात् मंगलवार को असिसटेंट सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। वीडियो में सभी के चेहरों पर रंग लगा हुआ दिखाई दे रहा है जबकि पुलिस स्टेशन में उपस्थित शेष लोग तालियां बजाते दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है कि ये वीडियो होली के दिन का है जिसमें पांचो पुलिसकर्मी ओडिया सांग पर डांस करने दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस केस पर एसपी राहुल पीआर का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा है कि आरभिंक जांच के पश्चात् एएसआई संजय दाश को ससपेंड कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि इस केस में आगे की जांच जारी है तथा वीडियो मों दिखाई दे रहे शेष पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी जांच की रिपोर्ट आने के पश्चात् कार्रवाई की जाएगी। कहा जा रहा है एक अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस स्टेशन में ये वीडियो बनाया था तथा इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

विश्व स्वास्थ्य दिवस आज, पीएम मोदी बोले- कोरोना से लड़ाई पर फोकस करें

आज इन राशिवालों के लिए विषम परिस्थिति वाला रहेगा दिन, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

क्या अब इस तरह पहनाएंगे मास्क ? लहूलुहान हो गया ऑटो चालक