सोनू सूद की मदद से घर पहुंचे मजदुर ने एक्टर के नाम पर खोली वेल्डिंग वर्कशॉप
सोनू सूद की मदद से घर पहुंचे मजदुर ने एक्टर के नाम पर खोली वेल्डिंग वर्कशॉप
Share:

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचाई हुई है. इस कारण लॉकडाउन भी लग चुका है. वहीं लोगों को इस दौरान आर्थिक दिक्क्तों का भी सामना करना पड़ा है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गरीब लोगों के लिए भगवान बनकर सामने आए हैं. उन्होंने अब तक कई लोगों की मदद की है. उन्होंने बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरीए लोगों को उनके घर तक पहुंचाया है और अब भी वह मदद के लिए तत्पर दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे सभी प्रवासियों ने एक्टर का खूब आभार जताया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान कोई उन्हें गरीबों का मसीहा कहता नजर आया तो कोई रियल लाइफ का सुपरहीरो. अब इसी बीच एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. जी दरअसल हाल ही में एक प्रवासी मजदूर प्रशांत कुमार ने शानदार तरीके से एक्टर सोनू के प्रति आभार जताया है. आपको बता दें कि उड़ीसा के केंद्रपाड़ा के रहने वाले प्रशांत ने अब एक वेल्डिंग वर्कशॉप खोली है और इसका नाम उन्होंने सोनू सूद वेल्डिंग शॉप रखा है. इस समय सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. वैसे एक वेबसाइट को दिए इंटव्यू में प्रशांत ने बताया कि '2 साल से मैं कोच्चि एयरपोर्ट के पास एक कंपनी में प्लम्बर का काम करता था. लॉकडाउन के दौरान मैं पूरी तरह बेरोजगार हो गया था. इस दौरान बचत के पैसे भी खत्म हो गए.'

इसी के साथ प्रशांत ने इंटरव्यू में कहा कि, 'मैं श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सीट नहीं ले सका. इसके बाद सोनू सर ने मेरी मदद की और 29 मई के दिन मैं स्पेशल फ्लाइट के जरिए केरल से अपने घर उड़ीसा आया.' वहीं इस बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा है कि, 'घर वापस पहुंचने के बाद प्रशांत ने मुझसे दुकान का नाम और उनका फोटो इस्तेमाल करने की परमिशन मांगी थी. इस पर मैंने कहा कि मैंने कई ब्रांड्स के ऐड किए हैं, लेकिन ये तो मेरे दिल के सबसे करीब होगा. सोनू ने कहा कि मैं जब भी उड़ीसा जाऊंगा तो प्रशांत की दुकान पर भी जाऊंगा.' वैसे आप जानते ही होंगे सोनू इस समय तक मदद के लिए खड़े हैं और सभी के लिए काम कर रहे हैं.

ट्रेक्टर चलाते नजर आए सलमान खान, शूटिंग छोड़ बने किसान

इस एक्टर ने भूत बंगले को भी कर दिया था फेमस, सिनेमाघरों में लंबे समय तक चलती थी एक फिल्म

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आदित्य चोपड़ा ने किया इन बातों का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -