कंगना की पोस्ट पर यूजर बोला- 'बीच शहर आपका रेप होना चाहिए' और फिर...
कंगना की पोस्ट पर यूजर बोला- 'बीच शहर आपका रेप होना चाहिए' और फिर...
Share:

कंगना रनौत एक ऐसी अदाकरा हैं जो हर समय अपने किसी ना किसी बयान को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वैसे बीते दिनों ही कंगना को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिली है। जी दरअसल ओडिशा के मेहंदी रजा नाम के एक वकील ने एक्ट्रेस की नवरात्रि वाली पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बीच शहर आपका रेप होना चाहिए।"

वहीँ जैसे ही उनका यह कमेंट आया वैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें लताड़ना शुरू कर दिया। अपने आपको ट्रोल होते देख वकील ने फेसबुक पर सफाई दी है। जी दरअसल मेहंदी रजा का कहना है उसकी फेसबुक आईडी हैक हो गई थी। आप देख सकते हैं रजा ने माफी मांगते हुए अपनी पोस्ट में लिखा है, "आज मेरी फेसबुक आईडी हैक हो गई थी, जिससे कुछ अपमानजनक कमेंट पोस्ट किए गए। किसी भी महिला या कम्युनिटी के बारे में यह मेरा नजरिया नहीं है। मैं खुद हैरान हूं और इसके लिए माफी मांगता हूं। मेरा लोगों से आग्रह है कि मेरी माफी मंजूर करें। जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं, वे मुझे माफ कर दें। मैं वाकई इसके लिए माफी चाहता हूं।" जी दरअसल बीते शनिवार को मुंबई के बांद्रा कोर्ट ने कंगना के खिलाफ धर्म के नाम पर नफरत फैलाने की धाराओं के तहत केस दायर करने के लिए आदेश दिया गया था।

इसी आदेश पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने एक पोस्ट की थी। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा था, "कौन-कौन नवरात्रि पर व्रत रख रहा है? फोटो आज के सेलिब्रेशन के हैं। क्योंकि मैंने व्रत रखा है। इस बीच मेरे खिलाफ एक और एफआईआर हुई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना मुझ पर जुनूनी हो रही है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं जल्दी ही वहां आऊंगी।" इसी पोस्ट को देखकर मेहंदी रजा ने कंगना को रेप की धमकी दी थी लेकिन बाद में कहा कि उसकी आईडी हैक हो गयी थी। खबरों के मुताबिक़ कंगना ने इस यूजर के खिलाफ केस भी दायर करवाया है लेकिन अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है

पायल घोष ने साधा इस मशहूर क्रिकटर पर निशाना, कहा- 'सबकुछ जानते हुए भी चुप हैं'

भाई की हल्दी सेरेमनी में सबसे खूबसूरत नजर आईं कंगना

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुआ अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -