ओडिशा में कोरोना का कहर जारी, पच्चास हजार के पार पहुंची संक्रमितों की संख्या
ओडिशा में कोरोना का कहर जारी, पच्चास हजार के पार पहुंची संक्रमितों की संख्या
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में एक दिन में सबसे जायद 1,981 नए केस सामने आने के बाद प्रदेश में गुरुवार को कुल मरीजों का आंकड़ा 52,653 हो गया है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के 1 अफसर ने यह सूचना दी. वहीं,  कोरोना वायरस के कारण 9 और लोगों की मृत्यु के बाद मृतकों का आंकड़ा 314 हो गया है. जिन 9 लोगों की मृत्यु हुई है उनमें से 3 मरीज गंजाम, 2-2 संक्रमित कटक और मयूरभंज, 1-1 मरीज कंधमाल और सुंदरगढ़ का है.  

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण डिपार्टमेंट ने ट्वीट कर बताया, “खेद से साथ यह जानकारी दी जा रही है कि प्रदेश में उपचार के दौरान कोरोना से संक्रमित 9 मरीजों ने दम तोड़ दिया. ” अफसर ने इस बारें में आगे बताया कि नए 1,981 संक्रमितों में से 1,225 का पता पृथक-वास सेण्टर से चला है, जबकि बाकी के मरीज संक्रमितों के कांटेक्ट में आए लोगों की तलाश के दौरान मिले हैं.   ओडिशा में अब 15,807 संक्रमितों का उपचार चल रहा है. वहीं 36,479 संक्रमित अब तक ठीक हो गए हैं. बुधवार को अब तक सबसे अधिक 40,711 सैंपलों की जांच हुई.

 

भारत में कोरोना वायरस के केसों में तेजी निरंतर आ रही है. गुरुवार को फिर एक दिन में संक्रमितों के नए केस ने नया रिकॉर्ड बनाया है. गुरुवार को 66,999 नए केस सामने आए. यह छठा दिन है जब 60,000 से अधिक नए केस मामले सामने आए हैं. वहीं, संक्रमितों का आंकड़ा 23 लाख 96 हजार के पार पहुंच गया है. लेकिन राहत की बात यह है कि संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों की संख्या सत्रह लाख के लगभग पहुंच गई है और जांच में तेजी आई है.  

आखिर कब शुरू होंगी बसें ? भारी दिक्कतों का सामना कर रहे लोग

यूपी: जाति भेदभाव पर बोले सांसद संजय सिंह, राज्य में ठाकुरों को छोड़कर अन्य जातियों के साथ हो रहा है अन्याय

यूपी: राज्यसभा उपचुनाव के लिए इन बीजेपी प्रत्याशी ने भरा नामांकन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -