ओडिशा सरकार BWF ओडिशा ओपन 2022 की मेजबानी करने के लिए तैयार
ओडिशा सरकार BWF ओडिशा ओपन 2022 की मेजबानी करने के लिए तैयार
Share:

 

भुवनेश्वर: ओडिशा सरकार 25 से 30 जनवरी तक ओडिशा ओपन 2022 अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन टूर्नामेंट की मेजबानी करने की तैयारी कर रही है, जिसमें 18 देशों के 300 से अधिक खिलाड़ी शीर्ष सम्मान के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। ओडिशा ओपन 2022 कटक के जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में आयोजित एक बीडब्ल्यूएफ सुपर 100 टूर्नामेंट होगा।

दूसरी ओर, ओडिशा ओपन को बंद दरवाजों के पीछे आयोजित किया जाएगा, जिसमें कोई दर्शक नहीं होगा और राज्य सरकार और बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन के कोविड -19 सिद्धांतों और मानदंडों (बीडब्ल्यूएफ) का कड़ाई से पालन होगा।

ओडिशा पहली बार इस आयोजन की मेजबानी कर रहा है, और हम सभी प्रतिभागियों को उनके खेलों में प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक सुरक्षित और सुरक्षित माहौल की गारंटी देने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं। खेल और युवा सेवा विभाग भारतीय बैडमिंटन संघ और ओडिशा राज्य बैडमिंटन संघ के साथ सहयोग कर रहा है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि टूर्नामेंट BWF मानकों का पालन करता है और खिलाड़ियों की सुरक्षा के साथ कुशलतापूर्वक चलता है। कोविड -19 के लिए प्रोटोकॉल भी परिभाषित किए गए हैं। हम सभी खिलाड़ियों और अधिकारियों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं और ओडिशा में उनके सुखद प्रवास के साथ-साथ उनकी प्रतियोगिता में शुभकामनाएँ देते हैं ।

"मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली ओडिशा राज्य सरकार ने हमेशा बैडमिंटन सहित विभिन्न विषयों में खेलों को प्रोत्साहित करने के लिए काफी प्रयास किए हैं।" पहली बार ओडिशा ओपन की मेजबानी करना राज्य भर से अधिक एथलीटों को प्रोत्साहित करने के लिए एक और कदम है। 

कोरोना की डरावनी रफ्तार, 24 घंटों में सामने आए आंकड़े ने बढ़ाई चिंता

इंडिया गेट पर अब नहीं जलेगी ‘अमर जवान ज्योति’, यहां पर होगी प्रज्वलित

बड़ी खबर: अब और भी सस्ते में होगा कोरोना का टेस्ट, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -