ओडिशा सरकार 3 साल के लिए भारतीय रग्बी को प्रायोजित करेगी

Oct 18 2020 03:43 PM
ओडिशा सरकार 3 साल के लिए भारतीय रग्बी को प्रायोजित करेगी

ओडिशा सरकार ने भारतीय रग्बी फुटबॉल यूनियन (IRFU) के साथ 2023 तक भारतीय राष्ट्रीय रग्बी टीमों को प्रायोजित करने के लिए तीन साल का समझौता किया है। यह समझौता ओडिशा सरकार को खिलाड़ियों के उच्च प्रदर्शन प्रशिक्षण और कंडीशनिंग को आसान बनाने में सक्षम बनाता है। पुरुष और महिला प्रायोजन को प्रशिक्षण, कंडीशनिंग और भारतीय राष्ट्रीय रग्बी टीमों के प्रोत्साहन के लिए बढ़ाया जाता है।

ओडिशा के खेल मंत्री इस समझौते को एक महत्वपूर्ण साझेदारी मानते हैं। उन्होंने कहा कि यह साझेदारी भारतीय रग्बी टीमों के उच्च प्रदर्शन का समर्थन करेगी और मजबूत करेगी और ओडिशा और भारत में खेल को और विकसित करेगी। रग्बी टीमों की लोकप्रियता और गुणवत्ता में वृद्धि के साथ, कई युवा खिलाड़ी भाग ले रहे हैं, रग्बी द्वारा निरंतर प्रयास सराहनीय है। ओडिशा सरकार खेलों का समर्थन करने के लिए लगातार गतिविधियों में शामिल है। इसने 2018 में भारतीय हॉकी टीम, 2019 में ओडिशा एफसी को प्रायोजित किया।

प्रतिनिधियों के बीच, भारतीय रग्बी फुटबॉल संघ के अध्यक्ष मानेक उनवाला और निदेशक खेल, ओडिशा, आर विनील कृष्णा, खेल और युवा सेवाओं के माननीय मंत्री, ओडिशा, श्री तुषारकांती बेमेरा, सचिव खेल, श्री विशाल के, के बीच समझौते पर हस्ताक्षर किए गए। देव, श्री नसीर हुसैन, अभिनेता, निर्देशक और पूर्व रग्बी अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी, श्री राहुल बोस, श्री यूके मोहंती, IRFU बोर्ड के सदस्य और प्रमुख, ओडिशा रग्बी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी कलिंगा स्टेडियम में खेलने वाले है।

खेलो इंडिया के रूप में मानकीकृत की जाने वाली 7 राज्य और 2 केंद्रे शासित सुविधाएं

IPL 2020: KKR के फैंस के लिए खुशखबरी, सुनील नरेन के बोलिंग एक्शन को मिली क्लीन चिट

रोहन जेटली को इस चीज के लिए किया गया सर्वसम्मानित