ओडिशा में मालगाड़ी के 16 कोच उतरे पटरी से

भुवनेश्वर: देश में लगातार रेल हादसे हो रहे है. जिनके थमने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे है. ऐसे में भारतीय रेल में हादसे होना हर रोज की बात हो गयी है. जिसमे रेल गाड़ी के साथ मालगाड़ी भी हादसे का शिकार हो रही है. ऐसे में अब एक और ट्रेन हादसा सामने आया है. जिसमे ओडिशा में एक मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है. 

घटना के बारे में बताया गया है कि बुधवार सुबह 4 बजे ओडिशा के नेरगुंडी स्टेशन के पास मालगाड़ी के 16 कोच पटरी से उतर गए. इस हादसे में किसी के हताहत होने की तो जानकारी नहीं मिली है किन्तु घटना की वजह से यह रुट पूरी तरह बाधित हो गया. जिसमे कई ट्रेनों के मार्ग को बदलने की खबर है. 

ओडिशा के नेरगुंडी स्टेशन के पास मालगाड़ी की दुर्घटना में मालगाड़ी के 16 कोच पटरी से उतर गए. अभी यह जानकारी नहीं मिल पायी है कि यह हादसा किस वजह से हुआ. वही इस हादसे की जाँच की जा रही है. हालही में इससे पहले मंगलवार को ही यूपी में एक बड़ा रेल हादसा होने से बच गया था. जिसमे एक ही ट्रैक पर तीन ट्रेनें एक ही समय पर आ गई थी. वही इससे पहले भी ट्रेन दुर्घटना के कई मामले हो चुके है. जिसमे कई लोगो को अपनी जिंदगी से भी हाथ धोना पड़ा है. किन्तु फिर भी यह हादसे एक के बाद एक होते जा रहे है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

लंदन में मेट्रो ट्रेन में धमाका

झारखण्ड सरकार अपराध नियंत्रण पर हुई सख़्त

ट्रैन में चोरी, वेंडर को किया गिरफ्तार

चलती ट्रेन में गैंगरेप का शिकार हुई महिला

बुलेट ट्रैन के फीचर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -