बरहमपुर में आग लगने से चार मकान हुए जलकर राख
बरहमपुर में आग लगने से चार मकान हुए जलकर राख
Share:

ओडिशा: बेरहमपुर शहर के बाहरी इलाके में कुकुदखंडी ब्लॉक के झंडाकुली गांव में कल देर रात भीषण आग लग गई। आग 1.30 बजे लगी जब सभी सो रहे थे। शनिवार की सुबह सतकुटुनी पंचायत के कुकुडाखंडी ब्लॉक के झड़नकुली गांव में चार घर और एक समान संख्या में बाइक गिरी। आग में उन घरों में रखी चार मोटरसाइकिलें भी जलकर राख हो गईं। 

यद्यपि रात के मध्य में जब सभी सो रहे थे, तब भी हादसा हुआ, हालांकि, कोई भी घायल नहीं हुआ क्योंकि वे जाग गए थे और समय के साथ बाहर आ गए थे। बचे लोगों के अनुसार आग लगने पर वे अपने घरों में सो रहे थे। हालांकि, आग की लपटों और धुएं के कारण वे सभी अपने घरों से बाहर निकलने में सफल रहे।

भयभीत ग्रामीणों ने शुरू में जलते घरों पर पानी और रेत डालकर आग बुझाने की कोशिश की। हालांकि, कुछ ही मिनटों के भीतर चार घर उनकी आंखों के सामने आ गए। फायर ब्रिगेड को समय पर काबू कर लिया गया था और आग को और अधिक फैलने से रोक दिया गया था क्योंकि दमकल कर्मियों ने स्थिति को जल्द नियंत्रित कर लिया था। हालांकि आग ने उन चार परिवारों को आग में झोंक दिया, जिनके घरों में आग लग गई थी, जिनमें घरेलू सामान और कीमती सामान सहित लाखों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ था। हालांकि हादसे के पीछे का सही कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है, लेकिन फायर ब्रिगेड ने उसी का पता लगाने के लिए एक जांच शुरू की है।

ब्रिटेन ने तालिबान के खिलाफ अफगान लड़ाई का किया समर्थन

WHO ने की तारीफ तो पीएम मोदी ने दिया जवाब, कहा- कोरोना से लड़ने में हम सब साथ

पाकिस्तानी नेता ने किया 'माँ काली' का अपमान, ट्विटर पर पोस्ट की ये तस्वीर, भड़का हिन्दू समुदाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -