ओडिशा में 2 और ओमिक्रोन मामलों का पता चला
ओडिशा में 2 और ओमिक्रोन मामलों का पता चला
Share:

 

ओडिशा: भुवनेश्वर में जीवन विज्ञान संस्थान ने गुरुवार को कहा कि राज्य में कोविड-19 के ओमिक्रोन वैरिएंट के दो और नए मामलों का पता चला है।

इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंसेज ने अपने बयान में कहा कि जीनोम सीक्वेंसिंग के बाद दो लोगों में वायरस के ओमिक्रोन वैरिएंट की मौजूदगी की पुष्टि हुई। इससे ओडिशा में ओमिक्रोन की कुल संख्या चार हो गई है।

ओडिशा के स्वास्थ्य निदेशक बिजय पाणिग्रह ने आज घोषणा कि की राज्य के निगरानी और टीकाकरण अभियान को तेज किया जाएगा। पाणिग्रह ने कहा, "हमें दैनिक कोविड परीक्षणों को 70,000 तक बढ़ाने के लिए कहा गया है।"

बुधवार को, यह बताया गया कि ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने राज्य के लोगों से कोविड के दिशानिर्देशों का पालन करने का आग्रह किया। पटनायक ने चेतावनी दी, "कोविड -19 का ओमिक्रोन संस्करण संक्रमण में वृद्धि का कारण बन रहा है। पटनायक ने चेतावनी दी, "हमें सतर्क रहना चाहिए क्योंकि नया तनाव तेजी से फैल रहा है।" मंत्री ने लोगों को मास्क पहनने और बार-बार हाथ धोने की भी सिफारिश की। "अनावश्यक यात्रा चाहिए जहां भी संभव हो परहेज करें। अतीत में, हमें किसी भी आपातकालीन संकट से निपटने के लिए पर्याप्त सार्वजनिक समर्थन प्राप्त हुआ था। 

29 साल बाद पाकिस्तान से लौटा कुलदीप, मां बोली- 'मेरा बेटा...'

आज ही के दिन हुआ था पहला सफल किडनी ट्रांसप्लांट, जानिए आज का इतिहास

IPL मेगा ऑक्शन के लिए BCCI ने कसी कमर, फ़रवरी के पहले हफ्ते में हो सकती है नीलामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -