अपनी शादी में इस कपल ने किया अनोखा काम, जानकर करेंगे सलाम

आज के समय में शादी करना सभी के लिए ख़ास होता है। शादी दो लोगों का ही नहीं बल्कि दो परिवारों का मिलन होती है। शादी के दौरान लोग अपने रिश्तेदारों को, अपने दोस्तों को बुलाते हैं और खाना खिलाते हैं। ऐसे में आज तक आपने ऐसी बहुत सी शादियां देखी होंगी लेकिन आज हम जिस शादी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह शादी ओडिशा के भुवनेश्वर में हुई है।

यहाँ एक कपल ने खाने को बर्बादी से बचाने के लिए जो किया उसे ग्रेंड सेल्यूट है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं Eureka Apta और उनकी पत्नी Joana की। इन दोनों ने अपनी शादी के मौके पर दोस्तों और रिश्तेदारों को शानदार दावत नहीं दी बल्कि 500 बेजुबानों को खाना खिलाकर लोगों का दिल जीत लिया। जी हाँ, दरअसल इस कपल ने तीन साल पहले एक-दूसरे से इसी को लेकर एक वादा किया था जो अब दोनों ने निभाया है। आपको बता दें कि Eureka Apta पेशे से इंडिपेंडेंट फिल्ममेकर हैं और उनकी पत्नी Joana एक डेंटिस्ट हैं। दोनों ने अपनी शादी के दिन एनिमल वेलफेयर NGO Ekmara की मदद से जानवरों को खाना खिलाया और उनकी बेहतरी के लिए एनजीओ को कुछ पैसे भी दान किए।

वैसे इन दोनों के इस काम को जानने के बाद लोग दोनों को सलाम कर रहे हैं। मिली जानकारी के तहत दोनों ने शादी से दो दिन पहले एक एनिमल शेल्टर जाकर जानवरों के लिए दवाईयां व खाना दान किया। वहीं जब 25 सितंबर को दोनों ने शादी की तो शहर भर के स्ट्रीट डॉग्स और बाकी जानवरों को खाना खिलाया गया। वैसे कहा जा रहा है इस विचार के पीछे दूल्हे की मां थीं, जिनकी कुछ समय पहले कैंसर से मौत हो गई थी। उन्ही को श्रद्धांजलि देने के लिए यह सब किया गया।

समंदर किनारे आ पहुंचा 100 किलों का कछुआ और फिर...

पवन सिंह ने पूरी की इस फिल्‍म की शूटिंग, लॉकडाउन में हुई शूटिंग

जल्द आएगा 'ससुराल सिमर का 2', तहलका मचा देगी दीपिका-शोएब की जोड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -