ओडिशा के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी से की चर्चा, कही ये बात

Apr 22 2021 05:19 PM
ओडिशा के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी से की चर्चा, कही ये बात

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने गुरुवार को देश में कोरोना की स्थिति पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की और कहा कि यह युद्ध जैसी स्थिति है और उन्होंने जोर देकर कहा कि ओडिशा इस आपात स्थिति में अन्य राज्यों की सहायता के लिए ऑक्सीजन उत्पादन बढ़ाने सहित राष्ट्रीय स्तर पर सभी सहयोग का विस्तार करेगा।

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने बताया, 'मुख्यमंत्री श्री नवीन पटनायक ने आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से टेलीफोन पर बात की और देश की कोरोना स्थिति पर चर्चा की। ओडिशा के मुख्यमंत्री ने कहा, यह युद्ध जैसी स्थिति है और ओडिशा इस आपात स्थिति में अन्य राज्यों की सहायता के लिए ऑक्सीजन उत्पादन बढ़ाने सहित राष्ट्रीय स्तर पर कोविद के खिलाफ लड़ाई में सभी सहयोग का विस्तार करेगा। 

वही राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने गुरुवार को बताया कि पिछले 24 घंटों में ओडिशा में 6,164 नए कोरोना मामले, 2,009 रिकवरी और सात मौतें हुईं। इस बीच, सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को कोरोना महामारी के दौरान ऑक्सीजन की कमी सहित विभिन्न स्वास्थ्य आपात स्थितियों के संबंध में "चिंताजनक स्थिति" का स्वतः संज्ञान लिया और केंद्र को नोटिस जारी कर ऐसी स्थिति से निपटने के लिए तत्काल और प्रभावी कार्रवाई के प्रकार पर जवाब मांगा।

चुनाव अधिकारी को ‘जय श्रीराम’ बोलना पड़ा भारी, चुनाव आयोग ने ड्यूटी से हटाया

बंगाल चुनाव: बैरकपुर में TMC उम्मीदवार को भाजपा समर्थकों ने घेरा, लगाए 'गो बैक' के नारे

बेलमपल्ली नगर पालिका चुनाव: टीआरएस उम्मीदवार जीता चुनाव