ओडिशा के मुख्यमंत्री ने नए मंत्रियों को पार्टी को जमीनी स्तर पर  मजबूत करने का आग्रह किया
ओडिशा के मुख्यमंत्री ने नए मंत्रियों को पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने का आग्रह किया
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने  अपने नए कैबिनेट मंत्रियों को सलाह दी कि वे अधिक से अधिक 'दौरा' करें और अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचें ताकि "जमीनी स्तर को और अधिक मजबूत किया जा सके।

शनिवार को पूरे कैबिनेट मंत्रियों के अपनी अलग-अलग भूमिकाओं से इस्तीफा देने के बाद, पटनायक ने नए मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह के तुरंत बाद एक बैठक बुलाई। मुख्यमंत्री ने 5 टी के 'मंत्र' में एक और 'टी' जोड़ा, जिसमें टीम वर्क, प्रौद्योगिकी, पारदर्शिता, परिवर्तन और समय सीमा शामिल है, जिसमें 'टूर' सबसे हालिया अतिरिक्त है। "लोगों का नेतृत्व करने का एकमात्र तरीका लोगों की सेवा करना है," पटनायक ने ट्विटर पर सभी नए कैबिनेट मंत्रियों की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा।

पटनायक ने अपने मंत्रियों को लोगों के लाभ के लिए प्रयास करने, हर जिले, ब्लॉक और ग्राम पंचायत का दौरा करने, उनके साथ अधिक समय बिताने और अपने प्रतिज्ञाओं को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करने का निर्देश दिया।

रविवार को नवीन पटनायक मंत्रिमंडल में कुल 21 मंत्रियों (13 कैबिनेट और 8 राज्य मंत्री - स्वतंत्र प्रभार) को शपथ दिलाई गई, जिनमें से पांच महिलाएं थीं। यह फेरबदल नए चेहरों को मौका देने और 2024 में आम और विधानसभा चुनावों से पहले मंत्रिमंडल में युवा और अनुभवी बीजद नेताओं के मिश्रण को पेश करने के लिए किया गया था।

MP: मंदिर से लौट रहे पति-पत्नी पर 'आदमखोर' भालू ने किया हमला और फिर...

चाय वाले की बेटी ने पिता और देश का नाम किया रोशन, खेलो इंडिया में रचा इतिहास

20 रुपये सस्ता होगा पेट्रोल-डीजल, पीएम मोदी ने दिया संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -