ओडिशा: ख़ुदकुशी कर रहे अधिकारी को बचाने के दौरान चल गई गोली, BSF जवान को लगी
ओडिशा: ख़ुदकुशी कर रहे अधिकारी को बचाने के दौरान चल गई गोली, BSF जवान को लगी
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के नक्सल विरोधी अभियान के लिए स्थित एक शिविर में राइफल से ख़ुदकुशी करने की कोशिश कर रहे एक कमांडिंग अधिकारी को रोकने के लिए हाथापाई के दौरान सीमा सुरक्षा बल (BSF) का एक जवान गोली लगने से जख्मी हो गया। सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने घटना के संबंध में यह जानकारी दी।

BSF के एक प्रवक्ता ने घटना के संबंध में कहा है कि, 'एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, ओडिशा के मल्कानगिरी जिले में नक्सल विरोधी अभियानों के लिए तैनात अधिकारियों में से एक ने खुद को गोली मारने का प्रयास किया।' उन्होंने बताया कि, 'रक्षक ने राइफल पकड़कर उसे बचा लिया। इस प्रक्रिया में, गोली चल गई और गलती से शिविर में पास में काम कर रहे एक BSF जवान को लग गई।' BSF के प्रवक्ता ने बताया कि जख्मी कर्मी को प्राथमिक उपचार दिया गया और फ़ौरन मल्कानगिरी जिला अस्पताल ले जाया गया। 

जख्मी जवान के संबंध में उन्होंने कहा कि जवान खतरे से बाहर है और घटना के तथ्यों का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश दे दिए गए हैं। कथित रूप से सर्विस राइफल का इस्तेमाल कर ख़ुदकुशी करने की कोशिश करने वाला अधिकारी कमांड में दूसरे नंबर का रैंक धारक है जो एक पुलिस अधीक्षक (SP) के बराबर होता है।

जोशीमठ: पीड़ित परिवारों के जख्मों पर 5000 रुपए का मरहम, जिनके घर टूटे उन्हें 1.30 लाख

Budget 2023-24: क्या नौकरीपेशा लोगों को इनकम टैक्स में छूट देगी सरकार ?

चिराग पासवान को Z केटेगरी सुरक्षा, खुफिया विभाग की रिपोर्ट पर केंद्र का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -