दूल्हा नहीं लाया बारात तो उसके घर धरना देने पहुंची दुल्हन
दूल्हा नहीं लाया बारात तो उसके घर धरना देने पहुंची दुल्हन
Share:

आजकल कई तरह के अजीबोगरीब किस्से सामने आते रहते हैं जो हैरान कर जाते हैं। अब जो किस्सा सामने आया है वह ओडिशा का है। जी दरअसल यहाँ के बरहमपुर में दुल्हन अपनी मां के साथ दूल्हे के घर धरना देने पहुंच गई। बताया जा रहा है कि इस मामले में दुल्हन का आरोप है कि शादी के दिन दूल्हा बारात लेकर उसके घर नहीं पहुंचा और इसी के चलते उसे सीधे उसके घर आना पड़ा।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत कुछ दिन पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी और दोनों के परिवारों ने खास लोगों की मौजूदगी में पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों के साथ इस शादी को अंजाम देने का फैसला किया था। ऐसे में अब दुल्हन का आरोप है कि उसके परिजनों ने बारात का घंटों इंतजार किया और इसी के साथ ही दूल्हे को कई बार फोन कॉल और मैसेज भी भेजे। लेकिन न उसने कोई जवाब दिया न वह बारात लेकर आया। ऐसे में दुल्हन खुद ही अपनी मां के साथ सीधे लड़के के घर पहुंची और धरना देने लगी। इस मामले के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मां-बेटी को समझाने का प्रयास किया।

हालाँकि इस दौरान दोनों ने पुलिस पर भी अपना गुस्सा उतारा और दूल्हे के परिवार से रिश्वत लेने का आरोप भी लगाया। इस पूरे मामले पर बहरमपुर के एसपी पीनाक मिश्रा का कहना है कि महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी शादी सुमित नाम के युवक से हुई है। पहले भी किसी मामले पर महिला पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुकी है। वहीँ दूसरी तरफ लड़की ने लड़के और उसके परिजनों के खिलाफ फिर से शिकायत दर्ज कराई है, और इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि कोर्ट के निर्देशों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

चारा घोटाला: 139 करोड़ अवैध निकासी के मामले में आज लालू यादव की पेशी, क्या फिर होगी जेल ?

VIDEO: बंदर को बचाने की कोशिश में खौफनाक कार हादसा

3 कोबरा सांपों की दुर्लभ तस्वीर हुई VIRAL

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -