विधानसभा में सत्र शुरू होने के दौरान भाजपा विधायक ने किया सैनिटाइजर पीने का प्रयास, जानिए क्यों?
विधानसभा में सत्र शुरू होने के दौरान भाजपा विधायक ने किया सैनिटाइजर पीने का प्रयास, जानिए क्यों?
Share:

ओडिशा विधानसभा में भाजपा के एक विधायक सुभाश चंद्र पाणिग्रही ने आज सदन का सत्र शुरू होने के दौरान ओडिशा विधान सभा के अंदर सैनिटाइजर पीने का प्रयास किया। विधायक ने धान खरीद प्रक्रिया में अनियमितता और मंडियों में किसानों के सामने आने वाले मुद्दों का आरोप लगाते हुए यह कृत्य किया।

हालांकि पाणिग्रही को संसदीय कार्यमंत्री बिक्रम अरूखा और आसपास मौजूद कुछ अन्य विधायकों ने तरल पदार्थ का सेवन करने से रोक दिया, जिन्होंने पीड़ित विधायक से बोतल छीन ली। इससे पहले राज्य विधानसभा के बजट सत्र का दूसरा चरण हंगामेदार नोट पर शुरू हुआ क्योंकि विपक्षी दल भाजपा और कांग्रेस के सदस्यों ने धान खरीद के मुद्दों को लेकर सदन में हंगामा खड़ा कर दिया। सदन में हंगामेदार दृश्यों के कारण अध्यक्ष को कई मौकों पर कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी।

पानीगैही ने किसानों के प्रति सरकार की सरासर उदासीनता के खिलाफ आत्मदाह कर अपनी जान की धमकी भी दी। देवगढ़ से विधायक ने पिछले महीने फरवरी में भी सरकार को बार-बार चेतावनी जारी की थी। उन्होंने कहा था कि अगर किसानों के मुद्दों का जल्द समाधान नहीं हुआ तो वह अतिवादी कदम उठाकर खुद को मारने से नहीं हिचकेंगे। इस अभूतपूर्व घटना ने हर किसी को चौंका दिया है, जो विधानसभा के सामने आम नागरिकों द्वारा आत्महत्या की बोलियों की एक श्रृंखला के करीब आता है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच मीडिया के सवालों से बौखलाए अखिलेश यादव, कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को पीटा

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- जीतेगा सत्याग्रह ही, अहंकार नहीं...

जापान सरकार ने देश में प्रवेश करने वाले लोगों की संख्या पर निर्धारित की दैनिक सीमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -