ओडिशा: बीजद ने ब्रजराजनगर उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की घोषणा की

भुवनेश्वर: सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) ने झारसुगुड़ा जिले के ब्रजराजनगर विधानसभा क्षेत्र में 31 मई को होने वाले उपचुनाव के लिए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को अपने 40 स्टार प्रचारकों में से एक के रूप में नामित किया है। 

क्षेत्रीय पार्टी ने यह घोषणा तब की जब विपक्षी कांग्रेस और भाजपा ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से ब्रजराजनगर विधानसभा सीट पर अपने-अपने दलों के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने का अनुरोध किया।

पार्टी सूत्रों का कहना है कि पिपिली, तिर्तोल और बालासोर विधानसभा सीटों पर पिछले उपचुनावों में प्रचार नहीं करने वाले पटनायक इस बार ऐसा कर सकते हैं।

बीजद की अलका मोहंती, भाजपा की पूर्व विधायक राधारानी पांडा और कांग्रेस के किशोर पटेल के ब्रजराजनगर विधानसभा सीट के लिए लड़ने की उम्मीद है। अरिंदम रॉय और आकाश दास नायक, दो ओडिया फिल्म स्टार, पटनायक के अलावा बीजेडी के स्टार प्रचारकों में से एक थे। ओडिशा के मंत्री निरंजन पुजारी, प्रताप जेना, अरुण कुमार साहू, समीर रंजन दास, नबा किशोर दास, सुसंत सिंह, तुकुनी साहू, डी एस मिश्रा और कटक के मेयर सुभाष सिंह बीजद के अन्य स्टार प्रचारकों में शामिल हैं। भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में पांच केंद्रीय मंत्रियों का नाम है: पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, प्रल्हाद जोशी, अश्विनी वैष्णव और बिश्वर टुडू।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार किशोर पटेल के लिए प्रचार करेंगे।

भारत के निर्यात प्रतिबंध के कारण वैश्विक गेहूं की कीमतों में चढ़ाव

RCB के हॉल ऑफ़ फेम में शामिल हुए दो दिग्गज क्रिकेटर, कोहली को नहीं मिली जगह

इस दिन लॉन्च किया जाएगा Realme का नया स्मार्टफोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -