ओडिशा: हनुमान शोभायात्रा पर पथराव करने के मामले में 85 गिरफ्तार, इंटरनेट सेवाएं बंद
ओडिशा: हनुमान शोभायात्रा पर पथराव करने के मामले में 85 गिरफ्तार, इंटरनेट सेवाएं बंद
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के संबलपुर में हिंसा भड़कने के बाद जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं के निलंबन की अवधि मंगलवार (18 अप्रैल) सुबह 10 बजे तक के लिए बढ़ा दी है. यहां हनुमान शोभायात्रा पर हुए हमले के बाद प्रशासन लगातार हालातों पर नजर बनाए हुए है. अधिकारियों के अनुसार, हिंसा की घटना में अभी तक कुल 85 लोगों को अरेस्ट किया गया है. हालांकि ‘स्थिति के बेहतर’ होने के मद्देनजर प्रशासन ने कर्फ्यू के वक़्त में रियायत दी है.

कर्फ्यू में ढिलाई बरते जाने के बाद अब लोग नियमित कामकाज के लिए सुबह 7:30 से पूर्वाह्न साढ़े 11 बजे तक और दोपहर 3:30 से शाम 6  बजे तक घर से बाहर निकल सकते हैं. इससे पहले सुबह साढ़े आठ से पूर्वाह्न 11 बजे तक और दोपहर साढ़े तीन से शाम साढ़े पांच बजे तक लोग घरों से बाहर जाने की अनुमति थी.

संबलपुर की डीएम अनाया दास ने बताया है कि गृह विभाग ने इंटरनेट सेवाओं को मंगलवार सुबह 10 बजे तक स्थगित रखने का फैसला लिया है. उन्होंने बताया कि जिले में हनुमान जयंती पर निकाली जा रही ‘बाइक रैली’ के दौरान भड़की हिंसा के बाद से 13 अप्रैल से इंटरनेट सेवाएं निलंबित हैं, ताकि किसी भी आपत्तिजनक या भड़काऊ संदेश को सोशल मीडिया पर टेलीकास्ट होने से रोका जा सके.

अग्निवीर भर्ती परीक्षा देने वाले छात्रों के लिए आई बड़ी खुशखबरी !

शराब घोटाला: अभी जेल में ही रहेंगे मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने फिर दे दिया झटका

स्वर्ण मंदिर में गालों पर तिरंगा लगाई युवती के साथ बदसलूकी, SGPC ने दी सफाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -