रहस्य बनी उड़िया फिल्म अभिनेता की मौत, इस हालत में मिला शव

प्रसिद्ध उड़िया अभिनेता और जात्रा कलाकार रायमोहन परिदा शुक्रवार को भुवनेश्वर के प्राची विहार स्थित अपने आवास पर लटके हुए मिले है। शुरुआती जांच में ये बात सुनने के लिए मिली है कि 58 वर्ष के परिदा ने खुदकुशी की है। खबर मिलते ही मंचेश्वर पुलिस के अधिकारी उसके घर पहुंचे और शव को जब्त किया जा चुका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए राजधानी हॉस्पिटल भेजा जा चुका है। सुसाइड करने के पीछे की वजह अभी भी स्पष्ट नहीं है।

रायमोहन के असमय देहांत की खबर से पूरी उड़िया मूवी जगत सदमे में आ चुका है। रायमोहन परिदा के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटियां हैं। एक बेटी का विवाह हो गया है, जबकि वह पत्नी और दूसरी बेटी के साथ प्राची विहार के एक फ्लैट में रह रहे थे। रायमोहन परिदा क्योंझर जिले के रहने वाले थे। उनका जन्म 10 जुलाई 1963 को हुआ था और उन्होंने 100 से अधिक उड़िया और बंगाली मूवीज में भी एक्टिंग कर चुके है।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने जताया दुख: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त कर दिया है। पटनायक ने ट्वीट कर बोला है, रायमोहन परिदा के असामयिक निधन के बारे में जानकर दुखी हूं। उनकी अनुपस्थिति हमेशा कला के विभिन्न क्षेत्रों में महसूस  की जाने वाली है, नाटक से लेकर जात्रा और मूवी तक। उन्हें उनके त्रुटिहीन एक्टिंग के लिए याद किया जाने वाला है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी सच्ची संवेदना।

उड़िया फिल्म जगत सदमे में: उड़िया फिल्म निर्देशक चंडी पारिजा ने बोला है कि, "मुझे अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि रायमोहन जैसा व्यक्ति सुसाइड कर सकते हैं। और वह आत्महत्या क्यों कर सकते है? उनका अपना घर है, एक बेटी की शादी हो चुकी है और वह आर्थिक रूप से काफी मजबूत थे।" सिद्धांत महापात्रा ने बोला है कि, "यह विश्वास करना कठिन है कि ऐसा एक्टिंग, जिसने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, ऐसा कुछ करने के बारे में सोच सकता है। क्योंकि वह काफी सफल रहे।"

जानिए कौन है नागा की नई वाइफ जो सामंथा से भी ज्यादा है खूबसूरत

प्रभास ने रातों-रात बढ़ाई फीस, निर्माताओं को लगा बड़ा झटका

कोरोना ने मनोरंजन जगत को बनाया अपना टारगेट, कार्तिक आर्यन के बाद अब ये एक्ट्रेस आई चपेट में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -