बस इतनी कमाई करके सिमट गयी फिल्म 'अक्टूबर'
बस इतनी कमाई करके सिमट गयी फिल्म 'अक्टूबर'
Share:

शुजीत सरकार की वरुण धवन और बनिता संधू स्टारर फिल्म 'अक्टूबर' 13 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी. फिल्म की शुरुआत कमाई काफी धीमी रही. फिल्म ने अपने ओपनिंग के पहले दिन मात्रा  5.04 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म ने वीकेंड में थोड़ी अच्छी कमाई की. दूसरे दिन फिल्म ने 7.47 करोड़ रुपये की कमाई की. तीसरे दिन भी फिल्म ने लय बरकरार रखते हुए 7.74 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, जिसके दर्शकों ने दूसरे हफ्ते के बाद इस फिल्म से रुख मोड़ लिया. 

वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' को अब तक 60 करोड़ रूपये की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर सिमट कर गयी. फिल्म में वरुण धवन एक अलग ही किरदार में नज़र आये हैं जो कि माचो पर्सनालिटी से काफी अलग है. वरुण धवन की यह पहली फिल्म है जिसने दो हफ्ते में सबसे कम व्यवसाय किया है और अब यह फिल्म आगे भी कोई अच्छा व्यवसाय नहीं कर पायेगी. माना जा रहा है कि मार्वल की हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' के रिलीज़ से वरुण धवन की फिल्म पूरी तरह स्क्रीन गायब हो जाएगी. फ़िलहाल फिल्म अभी भी कई स्क्रीन्स पर लगी हुई है. 

फिल्म 'अक्टूबर' 13 अप्रैल को रिलीज़ को रिलीज़ किया गया था जिसमें वरुण धवन के साथ भारतीय मूल की अभिनेत्री बनिता संधू ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है.

पांचवे दिन भी महेश की फिल्म ने जारी रखी दमदार कमाई

''वीरे दी वेडिंग'' का धमाकेदार ट्रेलर वायरल, आप भी देखे

जल्द ही ये हॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करेगी धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -