दर्शकों को नहीं लुभा पा रही है वरुण धवन की ‘अक्टूबर’
दर्शकों को नहीं लुभा पा रही है वरुण धवन की ‘अक्टूबर’
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और बनिता संधू स्टारर फिल्म ‘अक्टूबर’ की कमाई फीकी होती नजर आ रही है. वरुण धवन की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदे थी लेकिन उनकी ये फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रही है. ट्रेड ऐनेलिस्ट तरण आदर्श के अनुसार वरुण धवन की इस फिल्म ने ‘अक्टूबर' ने शुक्रवार को 5.04 करोड़ रुपए की कमाई की, शनिवार को फिल्म ने 7.47 करोड़ रुपए की कमाई की. इस हिसाब से फिल्म का टोटल कलेक्शन हो गया है-12.51 करोड़ रुपए.

फिल्म शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी है और फिल्म की लेखक जूही चतुर्वेदी हैं, फिल्म इस शुक्रार यानी 13 अप्रैल 2018 को रिलीज हुई है. बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म में बनिता ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसे अपने बैच के एक लड़के से प्यार है. लेकिन उसके ग्रुप सर्कल में किसी को भी इस बात की कानों कान खबर नहीं है, एक दिन उस लड़की के साथ हादसा हो जाता है जो उसके साथ उस लड़के की जिंदगी भी बदल देता है जिससे वह प्यार करती है. अब आगे क्या होता है आपको सिनेमाघरों में जाकर देखना होगा.

बता दे कि इस फिल्म के बाद वरुण धवन फिल्म 'सुई धागा' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में वरुण धवन के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है. अब देखना ये है कि फिल्म ‘अक्टूबर’ कमाई के मामले में कहा तक पहुंच पाती है. वहीं फिल्म 'सुई धागा' से भी दर्शक काफी उम्मीदे लगाए हुए बैठे है.

ये भी पढ़े

रजनीकांत और सलमान की ये फ़िल्में भिड़ेंगी आपस में

'अक्टूबर' ने दूसरे दिन की 48.21% की ग्रोथ के साथ कमाई

CWG2018: खेल का समापन, भारत तीसरे नंबर पर

'निरहुआ रिक्शावाला' का गोलू 'सुनो ससुर जी' के जरिये कर रहा है धमाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -