कम हुआ कोरोना का संक्रमण तो न्यूयॉर्क में खुलेंगे सभी स्कूल
कम हुआ कोरोना का संक्रमण तो न्यूयॉर्क में खुलेंगे सभी स्कूल
Share:

न्यूयार्क: न्यूयॉर्क शहर के स्कूली बच्चे बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से स्कूलों में इन-पर्सन लर्निंग को बंद करने के हफ्तों बाद फिर से स्कूल लौट रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में शहर के पब्लिक स्कूल सिस्टम को इन-पर्सन लर्निंग बंद कर दिया गया था, सोमवार को पूर्वस्कूली छात्रों और पांचवीं कक्षा तक के बच्चों को किंडरगार्टन में वापस लाया जाएगा, जिनके माता-पिता ने इन-स्कूल और दूरस्थ शिक्षा का मिश्रण चुना था। 

गुरुवार से शुरू होने वाले सभी ग्रेडों में विशेष शिक्षा प्राप्त छात्रों की, जिनकी विशेष रूप से जटिल आवश्यकताएं हैं, उनका स्वागत किया जाएगा। मेयर बिल डी ब्लासियो ने कहा है कि मिडिल स्कूल और हाई स्कूल कम से कम छुट्टी की छुट्टी के बाद तक बने रहेंगे। डी ब्लासियो ने घोषणा की कि सार्वजनिक स्कूल की इमारतें बंद हो जाएंगी क्योंकि शहर एक सीमा तय कर चुका है। शहर के आंकड़ों के अनुसार, सकारात्मक परीक्षणों की दर अब 5 प्रतिशत से अधिक है, फिर भी, डी ब्लासियो ने कहा है कि यह बीफेड-अप परीक्षण प्रोटोकॉल वाले स्कूलों को फिर से खोलना सुरक्षित है क्योंकि कुछ संक्रमण स्कूलों से जुड़े हुए हैं।

डी ब्लासियो ने 29 नवंबर को घोषणा की कि छोटे बच्चों और विशेष जरूरतों वाले छात्रों की सेवा करने वाले स्कूल भवन मासिक से लेकर साप्ताहिक तक कोरोना वायरस परीक्षण के साथ फिर से खुल जाएंगे। सभी शहर के स्कूलों में मास्क और सामाजिक दूरी की आवश्यकता होती है। जिन बच्चों के माता-पिता ने हाइब्रिड मॉडल चुना, वे पहले हफ्ते में एक से तीन दिन शारीरिक कक्षाओं के अंदर थे, लेकिन डी ब्लासियो ने कहा कि कुछ छात्र अब सप्ताह में पांच दिन अपने स्कूल की इमारतों में रहेंगे।

कृषि कानून वापस लेने की संभावना कम, बड़े आंदोलन का सामना करने को तैयार सरकार !

किसान यात्रा में शामिल होने से पहले धरने पर बैठे अखिलेश, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया

केरल स्थानीय निकाय चुनाव के आई-फेज का अभियान हुआ समाप्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -