डांस टीचर के मोबाइल से मिले कई लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो, हुआ गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक डांस टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जो मासूम बच्चियों को डांस सिखाने के नाम पर उनका यौन शोषण कर रहा था. यही नहीं वह एक बच्ची के यौन शोषण का अश्लील वीडियो उतारकर उसको ब्लैकमेल भी कर रहा था. बच्ची डर कर अपनी मां के बैंक अकाउंट से उसको रकम ट्रांसफर कर रही थी.

अचानक बैंक अकाउंट से पैसा गायब होने की शिकायत मां ने पुलिस में की. इसकी जांच क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने की तो पूरा मामला उजागर हो गया. गोविन्द नगर इंस्पेक्टर रोहित तिवारी ने आरोपी डांस टीचर आर्यन सोनी उर्फ़ हिमांशु सोनी को बच्ची को ब्लैकमेल करने के इल्जाम में अरेस्ट कर लिया. जांच के दौरान पता चला कि आर्यन सोनी, अर्बन डांस एकेडमी के नाम से दबौली में चार वर्षों से डांस क्लासेज चला रहा था. आरोपी ने अपने जाल में फंसाकर तीन मासूम बच्चियों का भी यौन शोषण किया. उसने बच्चियों का अश्लील वीडियो भी बना लिया था. ये सभी वीडियो पुलिस को आरोपी आर्यन सोनी के मोबाइल से बरामद हुए है.

पुलिस आर्यन को चुपचाप अरेस्ट करके जेल भेज दिया है. पुलिस ने इतने शातिर आरोपी को इतने गुपचुप तरीके से जेल क्यों भेज दिया? इस सवाल का जवाब देते हुए इंस्पेक्टर गोविन्द नगर रोहित तिवारी ने बताया है कि बच्चियों के मां-बाप अपनी पहचान छिपाना चाहते थे, आरोपी के विरुद्ध  376, 377, 389 के साथ पोक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है.

जिन कुत्तों के साथ खेला करती थी 3 वर्ष की मासूम, उन्हीं ने नोच- नोच कर कर दिया ये हाल

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जब्त किया 400 किलो गांजे से भरा ट्रक

बच्ची के गले पर छुरी रखकर मां से आजाद शेख ने किया बार-बार बलात्कार

Most Popular

- Sponsored Advert -