रूसी लड़कियों ने ट्रेन में भारतीय युवकों से खुलेआम की ऐसी हरकत

नई दिल्ली: आजकल लोगो की मानसिकता दिन ब दिन बदलती ही जा रही है। न समाज की परवाह है और न ही अपने जमीर की। लोग आजकल शारीरिक आकर्षण को लेकर इतने उत्तेजित हो उठते है की फिर वह पब्लिक प्लेस का भी ध्यान नही रखते है। पटरियों पर दौड़ती राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में रूसी युवतियों द्वारा भारतीय युवकों के साथ अश्लील हरकत की है। बात यही पर नहीं रुकी जब TTE ने युवतियों को आगाह किया तो वे अपनी गलती मानने की बजाय उल्टे उससे ही भिड़ गयीं।

जानकारी दे की यह घटना डिब्रुगढ़ से नई दिल्ली जाने वाली राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस की है जिसमें वाराणसी जंक्शन से 2 रूसी युवती 3 भारतीय साथियों के साथ शनिवार रात सवार हुई। कोच में सवार यात्रियों ने बताया की दोनों युवतियों ने अपने साथ चढ़े युवकों के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। प्रारम्भ में तो लोगो ने देखकर अनदेखा कर दिया लेकिन जब बात हद से ज्यादा बढ़ गई तो उन्होंने TTE से इसकी शिकायत की जिसके बाद TTE ने विदेशी युवतियों को समझाना चाहा । लेकिन ये लोग TTE की बात मानने के बजाय उससे विवाद करने लगी।

TTE ने इन लोगों से टिकट दिखने को कहा तो मालूम पड़ा की ये लोग बिना टिकट के ही सफर कर रहे हैं। इसके बाद TTE ने तुरंत चेन खींचकर ट्रेन को रोक उन्हें उतार दिया। इन सब वजह से ट्रेन  करीब 10 मिनट तक रुकी रही। RPF थाने के पुलिसकर्मियों ने इन युवक-युवतियों को हिरासत में लेकर इनसे 31, 700 रुपये का जुर्माना वसूल किया।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -