ओबामा की बेटी किस को कर रहीं हैं 'किस'
ओबामा की बेटी किस को कर रहीं हैं 'किस'
Share:

न्यू हैवन : किस करना तो आम बात है और ऐसा शायद कोई नहीं होगा जिसने कभी किस न किया हो. लेकिन यही अगर कोई नामी-गिरामी हस्ती करे तो उसका सुर्ख़ियों में आना कोई नयी बात नहीं है. ऐसा ही एक मामला आया है अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की बेटी का. जी हाँ आपको बता दें की बराक की बड़ी बेटी मालिया ओबामा हार्वड यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई कर रही हैं. अभी कुछ दिनों पूर्व जब हार्वड और येल यूनिवर्सिटी के बीच फ़ुटबाल मैच का आयोजन हुआ था तब मालिया को एक मिस्ट्री मैन के साथ किस करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया.

जब यह मैच आयोजित किया गया तब वहां काफी भीड़ थी और काफी बच्चों ने इसमें हिस्सा लिया था. इसी दौरान ओबामा की 19 वर्षीय बेटी मालिया को भी पीले कलर की जैकेट में वहां देखा गया. वहीं मालिया का एक लड़के को किस करना सभी का ध्यान अपनी और खींच रहा था. वह उस लड़के के साथ काफी कोज़ी हो रही थी तभी उनके इस कारनामे को कैमरे में कैद कर लिया गया.

वह युवक कौन था जिसे मालिया ने चुम्बन दिया इसकी जानकारी तो फिलहाल अभी हासिल नहीं हुई है. ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है की वह मालिया का बॉयफ्रेंड हो सकता है. मालिया को सिर्फ चुंबन करते हुए नहीं बल्कि इसी युवक के साथ सिगरेट पीते हुए भी देखा गया. उनकी यह तस्वीरें बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

इस महिला क्रिकेटर ने पुरुषो को पीछे छोड़ बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

उत्तर कोरिया की सेना में बदतर हैं महिला सैनिकों की स्थिति

मानुषी छिल्लर ने शशि थरूर को दिया मुँह तोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -